×

सावधान सस्ते जेवरात ठगों सेः झांसा देकर कर लेते हैं, लाखों की ठगी

सिद्धार्थनगर में पुलिस ने आज जालसाज गैंग के 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। ये तीनो अभियुक्त एक युवक को सोने चांदी के गहने सस्ते दाम में उपलब्ध कराने के नाम पर कई लाख रुपये ठग लिए थे।

Newstrack
Published on: 18 Sep 2020 11:16 AM GMT
सावधान सस्ते जेवरात ठगों सेः झांसा देकर कर लेते हैं, लाखों की ठगी
X
पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर ठग, बरामद हुआ लाखों का सामान

सिद्धार्थनगर: जिले में पुलिस ने आज जालसाज गैंग के 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। ये तीनो अभियुक्त एक युवक को सोने चांदी के गहने सस्ते दाम में उपलब्ध कराने के नाम पर कई लाख रुपये ठग लिए थे। पुलिस ने तीनों अभियुक्तों के पास से 7 लाख रुपये नगद व एक टाटा आरिया गाड़ी , एक मोटरसाइकिल, 4 एंड्राइड मोबाइल फोन बरामद किया है।

ये भी पढ़ें: हटा Paytm ऐप: अब आपके पैसे का क्या होगा, तुरंत चेक करें सभी

बीते 17 सितम्बर को शोहरतगढ़ थाने में मोहम्मद तारिक ने अपने साथ हुई लाखों रुपये की जालसाजी के मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई। आनन फानन में पुलिस ने टीम बनाकर इन अभियुक्तों की घेराबंदी में लग गई। और चार आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए तीनो आरोपियों के पास से 7 लाख रुपये नगद व एक चोरी की टाटा आरिया गाड़ी, एक चोरी की बाइक सहित चार मोबाइल फोन बरामद किए।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/09/WhatsApp-Video-2020-09-18-at-16.04.25.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: मोदी का लालू पर वार: कहा कि नहीं थी बिहार की चिंता, नीतीश की करी तारीफ

जालसाजी के मामले में अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया

तीनो अभियुक्त शोहरतगढ़ थानाक्षेत्र के रहने वाले है । इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी ने बताया कि जालसाजी के मामले में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है । इन्होंने एक व्यक्ति को सस्ती दर पर सोने चांदी के जेवरात उपलब्ध कराने को लेकर एक व्यक्ति से लाखों रुपये ऐठ लिए ।

ये भी पढ़ें: Paytm को तगड़ा झटका: Google ने प्ले स्टोर से हटाया, बताई ये वजह

इस सम्बन्ध में वादी ने मुकदमा दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया तथा एक आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है । इनके पास से 7 लाख रुपये,एक आरिया कार, एक बाइक व 4 मोबाइल बरामद किया गया है ।इस सराहनीय कार्य के लिए पुलिस टीम को 20 हजार रुपये नगद से पुरुस्कृत किया गया है ।

रिपोर्ट: इंतजार हैदर

ये भी पढ़ें: Facebook कैमरे से अलर्ट: डेटा चुराने का आरोप, फोन से यूजर की जासूसी

Newstrack

Newstrack

Next Story