×

दो पक्षों में खूनी जंग: वृद्ध शख्स की मौत, गांव में फोर्स तैनात, MLA ने की ऐसी बात

वहीं पीड़ित पक्ष का कहना है कि जमीन का विवाद पिछले 6 महीने से चल रही थी। लगातार वह गुहार कर रहे थे। लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई।

Newstrack
Published on: 21 Aug 2020 5:33 PM GMT
दो पक्षों में खूनी जंग: वृद्ध शख्स की मौत, गांव में फोर्स तैनात, MLA ने की ऐसी बात
X

सिद्धार्थनगर: जिले के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के हथपरा गांव में दो पक्षो में हुए खूनी संघर्ष के बाद एक वृद्ध की मौत व आठ लोगों के घायल होने के बाद गाँव मे तनाव है। आज उपद्रवियों ने गांव में आगजनी कर इलाके में सनसनी फैला दी। घटना स्थल पर हियुवा के प्रदेश प्रभारी व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने दौरा किया परिवार के लोगो को सांत्वना देते हुए दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की बात कही।

विधायक ने दिया सख्त कार्रवाई का भरोसा

विधायक ने कहा कि राजस्व विभाग के द्वारा लापरवाही की गई है। आगजनी की घटना एक पक्ष द्वारा अपने को बचाने के लिए किया गई है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के साथ NSA लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने मृतक परिवार के परिजनों को 5 लाख रुपये आर्थिक सहयोग की बात कही है। वहीं ASP मायाराम वर्मा ने बताया कि पीड़ित पक्ष ने 12 लोगो के खिलाफ तहरीर दिया था।

ये भी पढ़ें- तेज प्रताप का ससुर चंद्रिका राय पर बड़ा हमला, बोले-उनकी कोई हैसियत नहीं

Siddharthnagar Siddharthnagar

मुकदमा दर्ज कर 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी लोगों की तलाश जारी है। वहीं ADM सीताराम गुप्ता ने बताया कि DM ने डुमरियागंज के तहसीलदार राजेश कुमार राजस्व निरीक्षक अजीज व लेखपाल अशोक तिवारी के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उन्हें हटा दिया गया है तथा इसके लिए ADM ASP के नेतृत्व में जांच टीम गठित की है।

दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही

Siddharthanagar Siddharthanagar

जांच के दौरान जो भी दोषी होगा उनके खिलाफ कार्यवाही होगी। वहीं पीड़ित पक्ष का कहना है कि जमीन का विवाद पिछले 6 महीने से चल रही थी। लगातार वह गुहार कर रहे थे। लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। अगर यह लोग समय से ध्यान देते तो उनके पिता की हत्या न होती।

ये भी पढ़ें- गजब: महिला ने 14 महीने में दिया आठ बच्चियों को जन्म! जानिए पूरा मामला

फिलहाल राजस्व विभाग के लोगो पर कार्यवाही होने के बाद परिजन लाश के अंतिम संस्कार के लिए मान गए है। वहीं गांव में PAC के साथ इलाके में तनाव न हो इसके लिए भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई है।

रिपोर्ट- इंतज़ार हैदर

Newstrack

Newstrack

Next Story