×

तेज प्रताप का ससुर चंद्रिका राय पर बड़ा हमला, बोले-उनकी कोई हैसियत नहीं

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने कहा कि जदयू के कई एमएलए हमारे संपर्क में हैं और कुछ दिनों में वे सभी राजद की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

Newstrack
Published on: 21 Aug 2020 5:18 PM GMT
तेज प्रताप का ससुर चंद्रिका राय पर बड़ा हमला, बोले-उनकी कोई हैसियत नहीं
X
Tej Pratap-Chandrika Rai

अंशुमान तिवारी

पटना: ‌ राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने ससुर चंद्रिका राय पर बड़ा हमला बोला है। चंद्रिका राय के जदयू में जाने पर अपनी प्रतिक्रिया में तेज प्रताप ने कहा कि उनके जाने से जदयू को कोई फायदा नहीं होने वाला। क्योंकि राज्य की जनता के दिल में लालू यादव ही रहते हैं। उन्होंने कहा कि चंद्रिका राय की कोई हैसियत और वजूद नहीं है। इसलिए उनके जाने से राजद को कोई नुकसान नहीं होगा।

राज्य के लोगों के दिल में सिर्फ लालू

चंद्रिका राय के जदयू में शामिल होने के बाद तेज प्रताप की प्रतिक्रिया में उनका गुस्सा झलक रहा था। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता मेरे पिता लालू को चाहती है और चंद्रिका राय के जदयू में शामिल होने से उसकी ताकत नहीं बढ़ने वाली। लालू के बड़े बेटे ने कहा कि जदयू के कई एमएलए हमारे संपर्क में हैं और कुछ दिनों में वे सभी राजद की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में हंगामा: मंदिर से मिली आपत्तिजनक मूर्तियां, पूरा इलाका सील

Tej Pratap Tej Pratap

हम जल्द ही मीडिया को इस बाबत जानकारी देंगे। चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ तेज प्रताप का विवाह हुआ था। मगर दोनों के रिश्ते में जल्द ही खटास आ गई और दोनों के बीच तलाक का मुकदमा चल रहा है। ऐश्वर्या राय के चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई भी चुनाव मैदान में उतरे। मेरा उन लोगों से अब कोई संबंध नहीं रह गया है।

मेरे पास भी ढेर सारे सबूत

Tejpratap-Aishwarya Tejpratap-Aishwarya

तेज प्रताप ने कहा कि मामला कोर्ट में विचाराधीन है और सारा रिश्ता-नाता खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा कि मैं नारियों का सम्मान करता हूं। इसलिए इस मामले में कुछ भी नहीं कहूंगा। वैसे मेरे पास भी ढेर सारे सबूत हैं। मेरे पास भी कई वीडियो क्लिप है जिसे दिखाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- कोरोना टेस्टिंग और इलाज पर अखिलेश का वार, बोले- यूपी का बहुत बुरा हाल

उन्होंने कहा कि जिस किसी को भी मुकाबला करना हो मेरे सामने आकर करे। तेज प्रताप के ससुर और राजद विधायक चंद्रिका राय ने गुरुवार को जदयू की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। जदयू में शामिल होते समय उन्होंने अपने समझी लालू प्रसाद, तेज प्रताप और तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा।

लालू के बेटों के लिए सेफ सीट की तलाश

Chandrika Rai Chandrika Rai

ये भी पढ़ें- UP में सरकारी संरक्षण में हो रही यूरिया की कालाबाजारी: अजय कुमार लल्लू

चंद्रिका राय ने कहा कि लालू के दोनों बेटे राज्य में सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं। लेकिन मेरी जानकारी में यह बात आई है कि दोनों के लिए सुरक्षित सीटों की तलाश हो रही है। दोनों की हालत यह हो गई है कि राज्य में उनके लिए एक भी सुरक्षित सीट नहीं मिल रही है। चंद्रिका राय ने राजद पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उस पार्टी में गरीबों की कोई पूछ नहीं रह गई है। राजद अब पूरी तरह से पैसे वालों की पार्टी हो गई है और पार्टी में पैसे लेकर टिकट बेचे जा रहे हैं।

Tej Pratap Yadav Tej Pratap Yadav

ये भी पढ़ें- सुशांत केस में बड़ा खुलासा, शव देखकर रिया ने कही थी ये आखिरी बात

उन्होंने कहा कि ऐसी पार्टी की कोई ताकत नहीं रह जाती है जिसमें कार्यकर्ताओं की पूछ न हो। बिहार में विधानसभा चुनाव की तिथि नजदीक आने के साथ ही सियासत भी गरमा गई है। राजद और जदयू में एक-दूसरे के समर्थक नेताओं को तोड़ने की होड़ मची हुई है। तेज प्रताप के ससुर और राजद विधायक चंद्रिका राय के बारे में पहले से ही ऐसी चर्चाएं तैर रही थीं कि वे राजद को झटका देने वाले हैं। आखिरकार उन्होंने चर्चाओं को विराम देते हुए राजद छोड़कर जदयू की नाव पर सवारी कर ली है।

Newstrack

Newstrack

Next Story