सुशांत केस में बड़ा खुलासा, शव देखकर रिया ने कही थी ये आखिरी बात

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हर रोज नई बातें सामने आ रही हैं। अब इस मामले में फिल्म मेकर सुरजीत सिंह राठौर ने रिया चक्रवर्ती को लेकर नया खुलासा किया है।

Published by Ashiki Patel Published: August 21, 2020 | 9:35 pm
Modified: August 21, 2020 | 9:37 pm
सुशांत केस में बड़ा खुलासा, शव देखकर रिया ने कही थी ये आखिरी बात

सुशांत केस में बड़ा खुलासा, शव देखकर रिया ने कही थी ये आखिरी बात

अंशुमान तिवारी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हर रोज नई बातें सामने आ रही हैं। अब इस मामले में फिल्म मेकर सुरजीत सिंह राठौर ने रिया चक्रवर्ती को लेकर नया खुलासा किया है। ‌राठौर का कहना है कि ‌15 जून को रिया चक्रवर्ती कूपर हॉस्पिटल की मार्चुरी में भी गई थी जहां पोस्टमार्टम के बाद सुशांत का शव रखा गया था। सुरजीत ने इस बात का भी खुलासा किया है कि सुशांत के शव को देखकर रिया की क्या प्रतिक्रिया थी। सुरजीत के मुताबिक रिया ने सुशांत के सीने पर हाथ रखकर सॉरी बाबू कहा था।

ये भी पढ़ें: STF की बड़ी कार्रवाई: NCERT की नकली किताबें बरामद, करोड़ों में कीमत

मॉर्चुरी में शव देखकर कहा-सॉरी बाबू

सूरजीत ने एक टीवी चैनल को बताया कि वह सुशांत की मौत के बाद करीब 11 बजे कूपर हॉस्पिटल पहुंचे थे। उनके मुताबिक आधे घंटे बाद मेरे दोस्त सूरज सिंह कूपर अस्पताल पहुंचे और मुझसे रिया को अंतिम बार सुशांत का चेहरा दिखा देने की बात कही। उन्होंने मुझसे इस बाबत पुलिस वालों से बात करने को कहा।

सुरजीत के मुताबिक पुलिस वालों से बात करके मैं रिया को लेकर मार्चुरी के अंदर पहुंचा। सुशांत के चेहरे से चादर हटाते ही रिया ने उनके सीने पर हाथ रखा और कहा सॉरी बाबू। सुरजीत के मुताबिक मार्चुरी में हम दोनों करीब 5 से 7 मिनट तक रहे।

खटका था रिया का सॉरी बोलना

सुरजीत का कहना है कि उस समय भी मुझे रिया का सॉरी बोलना काफी खटका था। उस समय भी मेरे मन में यह सवाल उठा था कि आखिर रिया सुशांत से किस बात की माफी मांग रही है। सुरजीत ने बताया कि मार्चुरी से बाहर आने पर वहां मौजूद रिया के भाई शोविक और मां संध्या ने भी सुशांत का चेहरा देखने की इच्छा जताई थी मगर उन दोनों को पुलिस वालों ने अंदर जाने की इजाजत नहीं दी। सुरजीत ने खुलासा किया कि रिया करीब 2 घंटे तक कूपर हॉस्पिटल में रही। ‌बाहर मीडिया का जमावड़ा होने के कारण वह पिछले दरवाजे से अंदर गई थी और वहीं से बाहर भी निकली।

ये भी पढ़ें: फिर से लॉकडाउन: सरकार का एलान, बंद हुआ ये सब, मिलेगी इतनी छूट

सुशांत के भाई ने भेजा था अस्पताल

सुरजीत ने बताया कि सुशांत के चचेरे भाई और भाजपा विधायक नीरज सिंह बबलू मेरे दोस्त हैं और उनके कहने पर ही मैं अस्पताल गया था। उन्होंने मुझसे अस्पताल में बने रहने के लिए कहा था। सुरजीत ने खुलासा किया कि उन्होंने सुशांत के सीने पर हाथ रखकर रिया के माफी मांगने की बात मुंबई पुलिस को भी बताई थी मगर मुंबई पुलिस ने उनकी इस बात पर ध्यान नहीं दिया।

किसी साजिश का शिकार हुए सुशांत

सुरजीत ने बताया ‌कि सूरज सिंह ने मुझे बताया था कि सुशांत एक साल से डिप्रेशन के शिकार थे और वह एक साल पहले भी सुसाइड करने वाले थे मगर रिया ने उन्हें संभाल लिया था। हालांकि सुरजीत को सुशांत के खुदकुशी की बात नहीं पच रही है और उनका मानना है कि सुशांत किसी साजिश का शिकार हुए हैं।

ये भी पढ़ें: भारी बारिश से सावधान: देश के इन इलाकों में खतरा, जारी हुआ अलर्ट

प्रोड्यूसर संदीप को बताया मास्टरमाइंड

चैनल से बातचीत में सुरजीत ने सुशांत के दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह को पूरे मामले का मास्टरमाइंड बताया। सुरजीत के मुताबिक मुझे अस्पताल में देखकर संदीप सिंह डर गए थे। ‌ सुरजीत ने आरोप लगाया कि संदीप सिंह ही कातिल है और वही इस केस को हैंडल कर रहा है। मुंबई पुलिस से बातचीत करके संदीप सिंह ने उस दिन मुझे कूपर हॉस्पिटल से बाहर करवाया था। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि संदीप ही सुशांत का शव लेकर अस्पताल गया था और पुलिस अफसरों को देखकर थम्सअप का साइन भी दिखाया था।

जांच के मामले में आई तेजी

सुशांत की मौत के मामले की जांच में अब तेजी आने की उम्मीद जताई जा रही है। सीबीआई ने पूरा मामला अपने हाथ में ले लिया है और सुशांत से जुड़े दस्तावेजों को जुटाना शुरू कर दिया है। इस पूरे मामले को लेकर मुंबई पुलिस पर शुरुआत से ही सुस्त रवैया अपनाने का आरोप लगता रहा है मगर जानकारों का कहना है कि सीबीआई के हाथ में मामला आने के बाद इस हाईप्रोफाइल मामले का खुलासा जरूर होगा।

ये भी पढ़ें: पूल में कूदी सनी: सामने आया ये शानदार वीडियो, बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कन

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App