Siddharthnagar News: चुनावी मैदान में उतरे भाजपा के कार्यकर्ता, लोकसभा चुनाव के लिए किया जनसंपर्क

Siddharthnagar News: भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी आलाकमान के निर्देशों पर चुनाव अभियान की शुरूआत कर दी है। इसके अतंर्गत शनिवार को जनपद के इटवा इलाके में घर-घर ‘संपर्क से समर्थन’ अभियान चलाया गया।

Intejar Haider
Published on: 1 July 2023 9:58 AM GMT
Siddharthnagar News: चुनावी मैदान में उतरे भाजपा के कार्यकर्ता, लोकसभा चुनाव के लिए किया जनसंपर्क
X
BJP 2024 Lok Sabha Election Campaign, Siddharthnagar

Siddharthnagar News: भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी आलाकमान के निर्देशों पर चुनाव अभियान की शुरूआत कर दी है। इसके अतंर्गत शनिवार को जनपद के इटवा इलाके में घर-घर ‘संपर्क से समर्थन’ अभियान चलाया गया। इस दौरान पूर्व मंत्री डॉ. सतीश द्विवेदी की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों से संपर्क कर पुनः एक बार केंद्र में भाजपा की सरकार बनने व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना समर्थन देने का आग्रह किया। इस बीच कार्यकर्ताओं ने नरेन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियों से संबंधित पत्रक बांटा। पूर्व मंत्री डा. सतीश द्विवेदी ने कहा कि मोदी सरकार का नौ साल सेवा, सुशासन एवं गरीबों के कल्याण के लिए समर्पित रहा। सभी लोग एक बार फिर से समर्थन देकर पुनः केंद्र में बीजेपी की सरकार बनने का काम करें।

दुनिया में बज रहा भारत का डंका

पूर्व मंत्री डा. सतीश द्विवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार में जहां पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है, वहीं देश भी सशक्त हुआ। देशवासियों के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाकर उन्हें मजबूती बनाने का काम किया गया। आयुष्मान भारत, उज्जवला योजना, किसान सम्मान निधि, सौभाग्य, प्रधानमंत्री आवास जैसी योजनाएं जनता के लिए लागू की गई, जिसका लाभ समाज के हर वर्ग को मिल रहा है।

‘फिर से नरेन्द्र मोदी को बनाएं प्रधानमंत्री’

पूर्व मंत्री डा. सतीश द्विवेदी ने कहा कि कहा कि इन दिनों घर-घर संपर्क और संपर्क से समर्थन अभियान चल रहा है। इसमें लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं एवं उपलब्धियों के बारे में बताया जा रहा है। सभी लोग एकबार फिर से एकजुट हों और 2024 में भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देते हुए फिर से नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का काम करें। जिससे देश की प्रगति बनी रहे।

इनकी रही मौजूदगी

इस अवसर पर चेयरमैन इटवा विकास जायसवाल, भाजपा के जिला मंत्री कृष्ण मिश्र, मंडल अध्यक्ष दीपनारायण त्रिपाठी, वरिष्ठ नेता बलराम मिश्र, अमित दुबे, सभासद घनश्याम जायसवाल, सुनील जायसवाल, मायात मिश्रा, सहाजराम यादव, किशन जायसवाल, प्रदीप यादव, राहुल चौहान सहित बड़ी तादाद में कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।

Intejar Haider

Intejar Haider

Next Story