×

Siddharthnagar News: जाति-धर्म से उठकर सभी को मिल रहा योजनाओं का लाभ, भाजपा सांसद ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां

Siddharthnagar News: भाजपा सांसद जगदंबिका पाल ने कहा- उज्जवला, सुमंगला, विधवा, वृद्धावस्था पेंशन के साथ हर गरीब को घर देने का कार्य सरकार ने किया है। यह योजनाएं बिना जाति धर्म देखे सभी के लिए हैं।

Intejar Haider
Published on: 20 Aug 2023 4:47 PM GMT
Siddharthnagar News: जाति-धर्म से उठकर सभी को मिल रहा योजनाओं का लाभ, भाजपा सांसद ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां
X
भाजपा सांसद जगदंबिका पाल ने कहा जाति-धर्म से उठकर सभी को मिल रहा योजनाओं का लाभ: Photo-Newstrack

Siddharthnagar News: केंद्र और प्रदेश सरकार ने अपने कार्यकाल में हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किया है। उज्जवला, सुमंगला, विधवा, वृद्धावस्था पेंशन के साथ हर गरीब को घर देने का कार्य सरकार ने किया है। यह योजनाएं बिना जाति धर्म देखे सभी के लिए हैं। ये बातें भाजपा सांसद जगदंबिका पाल ने कहीं। वो चौपाल कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

देश के बलिदानियों को किया याद

जगदंबिका पाल ने कहा कि इससे पहले की सरकारों में योजनाओं का लाभ जाति-धर्म देखकर दिया जाता था, लेकिन भाजपा सरकार ने इस परिपाटी को बदलने का कार्य किया है। धोबहा चौराहे पर आयोजित चौपाल कार्यक्रम को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए उन्होंने बलिदानियों के सम्मान में बनाई गई शिला का भी लोकार्पण किया और इसे राष्ट्रभक्ति का प्रतीक बताया।

दुनिया में हो रही पीएम मोदी की सराहना

ग्राम पंचायत में जगदंबिका पाल ने चौपाल के माध्यम से केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। कहा कि आने वाले समय में युवा पीढ़ी को इस पट्ट से बलिदानियों के बारे में जानकारी मिलेगी और उनमें देशभक्ति का भाव मजबूत होगा। उन्होंने बायताल और जंगलीपुर ग्राम पंचायत में भी चौपाल कार्यक्रम को संबोधित किया। कहा कि आज पूरे विश्व में हमारे देश के प्रधानमंत्री की सराहना हो रही है। विकसित देशों से हमारे संबंध मजबूत हुए हैं। हमने आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब देकर कश्मीर घाटी में भी शांति स्थापित की है। उन्होंने उपस्थित अधिकारियों से कहा कि जनता की समस्याओं का त्वरित समाधान करें,जनता को सरकारी योजनाओं के बारे में बताया जाए, अधिक से अधिक लोगों को योजनाओं का लाभ मिलना चाहिए। यही सरकार की मंशा है, जिसपर अधिकारी बेहतर कार्य करें।

कार्यक्रम में इनकी रही उपस्थिति

इस दौरान तहसीलदार आनंद ओझा, बीडीओ खुनियांव राकेश शुक्ला, डुमरियागंज अमित सिंह, मनोज मौर्य, मदन सिंह, कन्हैया लाल, राममूरत यादव, अखिलेश मौर्य, दयाशंकर, सोनू सिंह, अखंडपाल, विकास चौधरी, मनोज चौबे आदि उपस्थित रहे।

Intejar Haider

Intejar Haider

Next Story