×

Siddharthnagar News: पिता ने 2 बच्चों को जहर खिलाकर खुद भी खाया, एक बच्चे की मौत, पिता व बेटी को किया गोरखपुर रेफर

Siddharthnagar News: पड़ोसियों ने उसे जिला अस्पताल में भिजवाया जंहा उपचार के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई और एक बच्ची व पिता को डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है।

Intejar Haider
Published on: 26 Aug 2023 7:28 AM GMT
Siddharthnagar News: पिता ने 2 बच्चों को जहर खिलाकर खुद भी खाया, एक बच्चे की मौत, पिता व बेटी को किया गोरखपुर रेफर
X
Siddharthanagar News (photo: social media)

Siddharthnagar News: जिले के जोगिया उदयपुर थानाक्षेत्र के कट्या गाँव में शुक्रवार देर शाम एक पिता ने अपने दो बच्चों को जहर खिलाकर खुद भी जहर खा लिया। जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई। घटना की जानकारी होते ही आनन फानन में पड़ोसियों ने उसे जिला अस्पताल में भिजवाया जंहा उपचार के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई और एक बच्ची व पिता को डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है।

पूरा मामला कट्या गाँव का है यंहा के पूर्णमासी का बेटा ध्रुव कुमार मुम्बई में रोजगार के चलते रहता था। जंहा एक युवती से शादी कर ली, जिससे 2 बच्चे सपना (8) व कुलमूर्ति (3) हुए। लगभग एक वर्ष पहले पत्नी की मृत्यु हो गई। जिसके बाद यह बच्चों को लेकर गाँव आ गया और टेम्पो आदि चलाकर गुजर बसर कर रहा था। शुक्रवार शाम अचानक दोनों बच्चों व पिता को खूब उल्टी करते देख घटना की जानकारी लोगों को हुई। जिसके बाद सभी को इलाज हेतु जिला चिकित्सालय लाया गया, जंहा सबसे छोटे बच्चे की मौत हो गई शेष दोनों को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

घटना के कारण पता कर रही है पुलिस

इस संबंध में एसओ जोगिया यशवंत सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल गए थे। बच्चे की मौत हो गई है। जबकि पिता और पुत्री को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। घटना के कारणों के बारे में जानकारी ली जा रही है।

Intejar Haider

Intejar Haider

Next Story