Siddharth Nagar News: सपा के लोस प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को दिया ये मंत्र, कहा- बीजेपी से डरें नहीं, मुकाबला करें

Siddharth Nagar News: जनपद में समाजवादी पार्टी के सेक्टर प्रभारियों व पदाधिकारियों की बैठक मंगलवार को डुमरियागंज तहसील क्षेत्र के जबजौआ स्थित डिग्री कालेज में हुई। जिसमें लोकसभा प्रभारी ओंकार पटेल ने अध्यक्षता की। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करें।

Intejar Haider
Published on: 20 Jun 2023 2:02 PM GMT (Updated on: 20 Jun 2023 2:04 PM GMT)
Siddharth Nagar News: सपा के लोस प्रभारी ने कार्यकर्ताओं को दिया ये मंत्र, कहा- बीजेपी से डरें नहीं, मुकाबला करें
X
सपा के लोस प्रभारी ओंकार पटेल: Photo- Newstrack

SiddharthNagar News: जनपद में समाजवादी पार्टी के सेक्टर प्रभारियों व पदाधिकारियों की बैठक मंगलवार को डुमरियागंज तहसील क्षेत्र के जबजौआ स्थित डिग्री कालेज में हुई। जिसमें लोकसभा प्रभारी ओंकार पटेल ने अध्यक्षता की। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करें।

युवा वोटर्स का नाम मतदाता सूची में बढ़वाएं

कार्यकर्ताओं से बातचीत में लोकसभा प्रभारी ओंकार पटेल ने कहा कि हमें सपा की नीतियों को जनता तक पहुंचाना है। संगठन को बूथ स्तर पर और मजबूत किया जाए। इसके लिए सेक्टर प्रभारियों व सभी पदाधिकारियों को अपने दायित्व का निर्वहन निष्ठापूर्वक करना होगा। युवा मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में बढ़वाने पर जोर दें। जिससे ऐसे मतदाता जिनकी उम्र 18 वर्ष पूर्ण हो चुकी है, उनका नाम सूची में शामिल किया जा सके।

भाजपा सरकार की नाकामियों को बनाएं मुद्दा

पूर्व विस अध्यक्ष व इटवा विधायक माता प्रसाद पांडेय ने कहा कि जनता भाजपा सरकार में महंगाई व भ्रष्टाचार से तंग है। मणिपुर जल रहा है और प्रधानमंत्री विदेश भ्रमण कर रहे हैं। लोकसभा के चुनाव में जनता इसका हिसाब लेगी। सपा कार्यकर्ताओं को मुख्य रूप से भाजपा की सरकार की नाकामियों के बारे में जनता को बताना होगा। इसके लिए जनजागरण करना होगा, तो जनता अवश्य उनका समर्थन करेगी। राज्यसभा के पूर्व सदस्य आलोक तिवारी ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से तानाशाही कर रही है। अदालत परिसर में लोगों की हत्या हो रही है और सरकार जीरो टालरेंस का दावा कर रही है। इस विषम परिस्थिति से समाजवादी पार्टी ही जनता को निकाल सकती है। आने वाले चुनाव में सपा बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। बैठक की अध्यक्षता डुमरियागंज विधायक सैय्यदा खातून ने तथा संचालन अफसर रिजवी ने किया।

इनकी रही उपस्थिति

इस दौरान जिलाध्यक्ष लालजी यादव, ओम प्रकाश, बहरैची प्रसाद प्रेमी, धीरज साहनी, विजय अग्रहरि, इरफान मिर्जा, सूर्य प्रकाश उपाध्याय, तिलक यादव, रामबहोर, डा. जहीर मलिक आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Intejar Haider

Intejar Haider

Next Story