×

शिवपाल यादव का BJP पर हमला, समाजवार्दी पार्टी से गठबंधन पर कही ये बड़ी बात

शिवपाल ने कहा कि आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी गठबंधन करके चुनाव लड़ेगी। हमारी पहली प्राथमिकता होगी कि समाजवादी पार्टी से गठबंधन हो। भाजपा सरकार से जनता दुखी और परेशान है।

Newstrack
Published on: 6 Nov 2020 6:51 PM GMT
शिवपाल यादव का BJP पर हमला, समाजवार्दी पार्टी से गठबंधन पर कही ये बड़ी बात
X
शिवपाल ने कहा कि आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी गठबंधन करके चुनाव लड़ेगी। हमारी पहली प्राथमिकता होगी कि समाजवादी पार्टी से गठबंधन हो।

सिद्धार्थनगर: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव शुक्रवार को सिद्धार्थनगर नगर पहुंचे। यहां वह एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे। शिवपाल यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला।

a शिवपाल ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने लोगों की कमर तोड़ दी है। भाजपा सरकार में नौकर शाही पूरी तरह से हाबी है।

उन्होंने कहा कि यहां तक कि मंत्रियों और विधायकों की बात अधिकारी नहीं सुनते हैं। किसी भी मंत्री या विधायक के पैरवी पर भी अधिकारी पैसा लेते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना बीमारी में सारी बीमारियों का इलाज नहीं हो सका है। इससे लोग परेशान हैं। कोरोना बीमारी के आगे सरकार ने और बीमारियों पर लोगों को कोई सुविधा नहीं दी है।

ये भी पढ़ें...प्रियंका गांधी अचानक पहुंची देहरादून, यहां का भी करेंगी दौरा, ये है बड़ी वजह

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/WhatsApp-Video-2020-11-06-at-07.41.33.mp4"][/video]

शिवपाल ने कहा कि कर्जा देश पर बढ़ रहा है। चीन हमारे देश में बढ़ रहा है। भाजपा के सारे वादे झूठे और खोखले निकले। अर्थव्यवस्था नोटबंदी और जीएसटी से चौपट हो गई है। इसलिए गठबंधन करना जरूरी हो गया है। भाजपा सरकार को हटाना है। चुनाव में गठबंधन के लिए हमारी प्राथमिकता है समाजवादी पार्टी।

ये भी पढ़ें...मुसीबत में फंसे यूट्यूबर गौरव, दर्ज हुई FIR, ‘बाबा के ढाबा’ को किया था फेमस

ये भी पढ़ें...जनता का आक्रोश BJP को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाकर ही शांत होगा: अखिलेश

दोस्तो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story