×

सीतापुर: अचानक पेड़ से होने लगी 500-500 के नोटों की बारिश, हर कोई रह गया हैरान

एक बुजुर्ग रजिस्ट्री कार्यालय पैसों से भरा बैग लेकर आया था जिसे बंदर भाग गया और वह पेड़ पर चढ़ गया। इसके बाद बंदर बैग से नोट निकाल कर नीचे फेंकने लगा। पेड़ से 500-500 के नोट गिरते देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Newstrack
Published on: 23 Dec 2020 8:25 AM GMT
सीतापुर: अचानक पेड़ से होने लगी 500-500 के नोटों की बारिश, हर कोई रह गया हैरान
X
उत्तर प्रदेश के सीतापुर में अचानक पेड़ से पांच-पांच सौ रुपए के नोटों की बारिश होने लगी। यह नजरा देखकर हर कोई हैरान रह गया।

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में अचानक पेड़ से पांच-पांच सौ रुपए के नोट की बारिश होने लगी। यह नजरा देखकर हर गई हैरान रह गया। यह मामला सीतापुर विकास भवन के पास रजिस्ट्री कार्यालय के पास का है। जब लोगों ने पेड़ के ऊपर देखा मामला साफ हुआ है। एक बंदर 500 रुपये की नोटों की गड्डी ली थी। वही ऊपर फेक रहा था।

दरअसल एक बुजुर्ग रजिस्ट्री कार्यालय पैसों से भरा बैग लेकर आया था जिसे बंदर भाग गया और वह पेड़ पर चढ़ गया। इसके बाद बंदर बैग से नोट निकाल कर नीचे फेंकने लगा। पेड़ से 500-500 के नोट गिरते देख वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद लोग बंदर से पैसों से भरा बैग लेने की काफी कोशिश करते रहे।

बंदर ने बैग में रखी 500 की एक गड्डी निकाल लिया और रुपयों को फाड़ कर पेड़ से नीचे फेंकने लगा। बंदर ने लगभग 12 हजार रुपए फाड़कर फेंक दिए। बैग में करीब चार लाख रुपय हुए थे। लोगों की काफी कोशिश के बाद बंदर ने पैंसों से भरा बैग नीचे फेंका। इसके बाद लोगों ने बुजुर्ग को पैसों से भरा बैग लौटा दिया। भगवानदीन जिले के खैराबाद थाना क्षेत्र के कासिमपुर के रहने वाले थे।

ये भी पढ़ें...बढ़ गया नगर निगम गोरखपुर का दायरा, अब संझाई समेत ये 32 गांव होंगे शहरी

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/WhatsApp-Video-2020-12-22-at-22.47.14.mp4"][/video]

भगवानदीन विकास भवन स्थित रजिस्ट्री कार्यालय में जमीन बेचने के लिए आया था। इसके बदले उसे 4 लाख रुपए मिले थे। पैसों से भरे बैग को लेकर भगवानदीन एक पेड़ के नीचे बैठा था। इसी दौरान वहां बंदरों का झुंड आ गया। भगवानदीन कुछ समझता। एक बंदर ने बैग में खाना समझ लेकर पेड़ पर चढ़ गया।

ये भी पढ़ें...नोएडा में उठी आग की लपटें: जलकर खाक हुई फर्नीचर मार्केट, मौके पर फायर ब्रिगेड

इसके बाद भगवानदीन के शोर मचाता रहा है। शोर सुनकर रजिस्ट्री कार्यालय के बाहर भीड़ लग गई। बंदर ने पैसों से भरे बैग को खोल लिया। इस बीच बंदर के हाथ से रुपयों से भरा बैग नीचे गिर गया, लेकिन एक 500 की गड्डी उसने पकड़े रखी।

ये भी पढ़ें...वाराणसी में तैयार गरीबों के सपनों का आशियाना, नए साल पर सौगात देंगे PM मोदी

पेड़ से फेकता रहा नोट

पेड़ पर बैठकर बंदर गड्डी से नोट निकालकर फेंकने लगा। नीचे खड़े लोग पेड़ से गिरते नोटों को इकट्ठा करने लगे। इस दौरान पीड़ित बुजुर्ग लोगों से पैसों को वापस करने की गुहार कर रहे थे। जब लोगों ने शोर मचाया तो बदर गुस्से में नोट फाड़ने लगा। करीब 12 हजार रुपए फांड दिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story