Sitapur News: क्षत-विक्षत अवस्था में मिला कोटेदार का शव, तीन लोगों पर हत्या का आरोप

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में कोटेदार का शव एक खेत से क्षत-विक्षत अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया। कोटेदार पिछले तीन दिन से लापता था। परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

Sami Ahmed
Published on: 24 May 2023 3:51 PM GMT
Sitapur News: क्षत-विक्षत अवस्था में मिला कोटेदार का शव, तीन लोगों पर हत्या का आरोप
X
क्षत-विक्षत अवस्था में मिला कोटेदार का शव

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में कोटेदार का शव एक खेत से क्षत-विक्षत अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया। कोटेदार पिछले तीन दिन से लापता था। परिजनों ने उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस सहित फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बिसवां कोतवाली इलाके की घटना

इस मामले में पुलिस कुछ लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हत्या या फिर दुर्घटना को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। यह पूरा मामला बिसवां कोतवाली इलाके का है। कोतवाली इलाके के अकबरपुर निवासी संतोष तिवारी राशन कोटे की दुकान चलाते थे। बीती 21 मई को संतोष सामान लेने की बात कहकर घर से निकले थे, जिसके बाद से वह घर नहीं पहुंचे। परिवारवालों ने संतोष की काफी तलाश की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। संतोष का मोबाइल भी स्वीच ऑफ था। इसी बीच जब एक बार संतोष का फोन मिला, तो उसने घर आने की बात कही, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। जिसके बाद परिवारवालों ने संतोष की कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई।

बताते हैं कि सुबह कोतवाली इलाके के अकबापुर गांव में लाल जी के खेत में क्षत-विक्षत अवस्था में एक शव पड़ा पाया गया। जिसकी शिनाख्त लापता कोटेदार संतोष तिवारी के रूप में हुई। सूचना मिलते ही गांव वालों में हड़कंप मच गया, पुलिस और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और उसने अपनी पड़ताल शुरू की। मृतक कोटेदार संतोष तिवारी के रिश्तेदार आराध्य तिवारी का कहना है कि कोटेदार 21 तारीख से लापता थे। वो घर से कपड़े लेने निकले थे। उनका आरोप है कि उसी वक्त उन्होंने थाने में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई उचित कार्रवाई नहीं की। परिवारवालों ने तीन लोगों पर संतोष की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story