Sitapur News: जंगल में नग्न अवस्था में मिला युवती का शव, शिनाख्त के प्रयास जारी, पुलिस ने चार टीमें गठित की

Sitapur News: ग्रामीण बोले-दुष्कर्म के बाद हुई हत्या, पुलिस ने किया रेप से इन्कार।

Sami Ahmed
Published on: 17 Jun 2023 2:02 PM GMT
Sitapur News: जंगल में नग्न अवस्था में मिला युवती का शव, शिनाख्त के प्रयास जारी, पुलिस ने चार टीमें गठित की
X
Pic Credit - Newstrack

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में अज्ञात हमलावरों ने एक युवती की पहले गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी। उसके बाद हमलावरों ने युवती की नाक भी काट दी। इससे भी जब हमलावारो का दिल नहीं भरा तो भारी हथियार से प्रहार कर युवती के जबड़े को भी तोड़ दिया।

हमलावर हत्या के बाद युवती के शव को यूकेलिप्टस के जंगल में फेंक कर भाग गए। हमलावर इतने शातिर किस्म के थे की युवती की शिनाख्त न हो सके इसके लिए वह युवती के कपड़े उतार कर अपने साथ ले गए। जंगल में मिली नग्न अवस्था में युवती की लाश को देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही एसपी घुले सुशील चंद्रभान एएसपी सहित तीन थानों की पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंच गई। ग्रामीण युवती की रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका जाहिर कर रहे हैं। वहीं एसपी रेप की बात से इनकार कर रहे हैं।

एसपी का कहना है कि पुलिस तमाम पहलुओं को लेकर अपनी जांच कर रही है। मृतक युवती के हाथ पर टैटू बना हुआ है। जिससे प्रथम दृष्टिया घटना प्रेम-प्रसंग में होना प्रतीत हो रही है। फिलहाल पुलिस की टीमों को लगाया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। घटना स्थल पर शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं। हत्या की यह सनसनीखेज वारदात संदना थाना क्षेत्र के सहोली गांव की है। काफी प्रयासों के बाद युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस युवती के हाथ पर बने टैटू से उसकी शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

बताते चलें की आज जब ग्रामीण अपने खेतों को जा रहे थे तभी थाना क्षेत्र के सहोली गांव में यूकेलिप्टस के जंगल में एक अज्ञात युवती का नग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ देखा। जिस पर अज्ञात हमलावरों द्वारा युवती की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई थी वहीं युवती की नाक भी काट दी गई थी। हमलावरों को जब इससे भी तसल्ली नहीं हुई तो हमलावरों ने युवती के जबड़े को भी प्रहार कर तोड़ दिया। जंगल में शव पड़े होने के बाद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते भारी तादाद में ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्र हो गए। हत्या की इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही एसपी घुले सुशील चंद्रभान, एएसपी एनपी सिंह सहित तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। काफी प्रयासों के बाद युवती की पहचान नहीं हो सकी।

वहीं हत्या की इस सनसनी खेज वारदात को लेकर एएसपी एनपी सिंह का कहना है कि प्रथम जांच में रेप होना नहीं पाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। एएसपी का कहना है की मृतक युवती के हाथ पर जिस तरह से टैटू बना हुआ है उससे देख कर ऐसा लग रहा है की वह अपने दोस्त के साथ आई होगी किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद उसके ब्वॉय फ्रेंड के द्वारा हत्या कर दी गई हो। साथ ही उसकी पहचान मिटाने के लिए उसके कपड़े उतार दिए हो। फिलहाल पुलिस की चार टीम लगा दी गई हैं जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story