×

Sitapur News: सीतापुर में फिर मर्डर, खेत में सो रहे शख्स की धारदार हथियार से निर्मम हत्या

Sitapur News: खेत में सो रहे एक शख्स की धारदार हथियार से हमलाकर निर्मम हत्या कर दी गई। कहा जा रहा है कि हत्या करने में गांव के ही लोग शामिल है। घटना की जानकारी होने पर समूचे इलाके में हड़कंप मच गया।

Sami Ahmed
Published on: 8 Jun 2023 10:04 AM GMT
Sitapur News: सीतापुर में फिर मर्डर, खेत में सो रहे शख्स की धारदार हथियार से निर्मम हत्या
X
खेत में सो रहे एक शख्स की हत्या, सीतापुर

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में आएदिन हत्या जैसी जघन्य वारदातें सामने आ रही हैं। खेत में सो रहे एक शख्स की धारदार हथियार से हमलाकर निर्मम हत्या कर दी गई। कहा जा रहा है कि हत्या करने में गांव के ही लोग शामिल है। घटना की जानकारी होने पर समूचे इलाके में हड़कंप मच गया।

दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई। परिवारवालों ने घटना को लेकर दो लोगों के खिलाफ नामजद अभियोग दर्ज कराया, पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए नामजद एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। हत्या की यह वारदात महमूदाबाद कोतवाली इलाके की है। बताते हैं कि कोतवाली इलाके के मिठौरा निवासी ज्ञानेंद्र वर्मा अपने मेंथा आयल की टंकी पर गया हुआ था। पास के खेत को ज्ञानेंद्र ने रामचंद्र की बटाई पर दे रखा है, जो रात में मेंथा की पेराई करवा रहा था। रात ज्यादा हो जाने के चलते ज्ञानेंद्र टंकी पर ही सो गया। बताते है की ज्ञानेंद के साथ राम प्रताप उर्फ गुड्डू शिवा भी साथ में सो रहे थे, इसी बीच दोनों ने खेत पर रखें धारदार हथियार चापड़ से हमला कर ज्ञानेंद्र की निर्मम हत्या कर दी और मौके से भाग गए।

आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

घटना की जानकारी होते ही परिवार वाले खेत पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल ज्ञानेंद्र को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां ज्ञानेंद्र ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही सीओ महमूदाबाद सहित आसपास की थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटना को लेकर मृतक ज्ञानेंद्र के परिवार वालों ने राम प्रताप उर्फ गुड्डू वह शिवा के खिलाफ नामजद अभियोग दर्ज कराया।

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रामप्रताप को हिरासत में ले लिया है जिससे पूछताछ चल रही है। हत्या की सनसनीखेज वारदात को लेकर एसपी एमपी सिंह का कहना है कि ज्ञान और रामप्रताप में पहले रंजिश चल रही थी, जिसके बाद इन दोनों के बीच समझौता हो गया था, आरोप है कि देर रात ज्ञानेंद्र राम प्रताप उर्फ गुड्डू सहित शिवा तीनों लोग मेंथा आयल पर सो रहे थे, जिसमें रामप्रताप शिवा ने मिलकर ज्ञानेंद्र की चापड़ से हमला कर हत्या कर दी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है, जल्द ही फरार आरोपी शिवा की भी गिरफ्तारी की जाएगी।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story