Sitapur News: एमपी के कैबिनेट मंत्री बोले- राहुल गांधी की मम्मी सोनिया गांधी ने रामसेतु तोड़ने का रचा था षड्यंत्र

Sitapur News: मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कहा यह वही अखिलेश यादव हैं जिन्होंने राम मंदिर का विरोध किया। उन्होंने उस कांग्रेस के साथ हाथ मिलाया था, जिसने राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दिया था कि राम का अस्तित्व नहीं है, राम काल्पनिक हैं।

Sami Ahmed
Published on: 5 Jun 2023 6:25 PM GMT
Sitapur News: एमपी के कैबिनेट मंत्री बोले- राहुल गांधी की मम्मी सोनिया गांधी ने रामसेतु तोड़ने का रचा था षड्यंत्र
X
मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग: Photo- Newstrack

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर नैमिषारण्य में मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने मिश्रिख सांसद अशोक रावत के साथ मीडिया से रूबरू हुए। मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर शायरी के माध्यम से जमकर हमला बोला। मंत्री ने कहा गालिब ने कहा है ‘मन बहलाने को ख्याल अच्छा है।’ 2024 के चुनाव में बीजेपी यूपी में सभी सीटें जीतेगी। अखिलेश जी के लिए कोई स्पेस नहीं है, कार्यकर्ताओं को बचाने के लिए यो इस तरह की बातें करते हैं।

‘यह वही अखिलेश यादव हैं, जिन्होंने राम मंदिर का विरोध किया’

नैमिषारण्य में अखिलेश यादव के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर पर तंज कसते हुए कहा, मुंह में राम बगल में छुरी, यह वही अखिलेश यादव जी हैं, जिनके पिताजी मुल्ला मुलायम सिंह यादव जी ने कारसेवकों पर गोली चलवाई थी। यह वही अखिलेश यादव हैं जिन्होंने राम मंदिर का विरोध किया। उन्होंने उस कांग्रेस के साथ हाथ मिलाया था, जिसने राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दिया था कि राम का अस्तित्व नहीं है, राम काल्पनिक हैं। कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि यह वही अखिलेश यादव जी हैं, जो राहुल गांधी के साथ गलबहियां कर रहे थे, जिस राहुल गांधी की मम्मी सोनिया गांधी ने रामसेतु तोड़ने का षड्यंत्र रचा था।

‘अखिलेश जनता को गुमराह कर सकते हैं, भगवान को नहीं’

मंत्री सारंग ने ने कहा कि अखिलेश जी जनता को गुमराह कर सकते हैं भगवान को नहीं। उन्होंने मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियों को भी गिनाया। इस दौरान बीजेपी के मिश्रिख सांसद अशोक रावत और बीजेपी नेता मुनेंद्र अवस्थी मौजूद रहे। मंत्री ने कहा केंद्र सरकार ने 2014 में आते ही सुशासन और गरीब कल्याण पर काम किया है। उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण के लिए जो कार्य नरेंद्र मोदी जी ने किया है हिंदुस्तान ही नहीं, बल्कि बाहरी देशों में भी नरेंद्र मोदी की प्रशंसा होती है। कार्यक्रम के दौरान जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने कहा कि अब देश और प्रदेश में ट्रिपल इंजन की सरकार विकास के नए आयाम लिखेंगी।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story