×

Sitapur News: पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, पैर में गोली लगने से 25 हजारिया इनामी बदमाश घायल

Sitapur News: पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है और एसओजी और ताल गांव की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ कर 25000 के इनामी तोताराम पासी को गिरफ्तार किया है।

Sami Ahmed
Published on: 18 Aug 2023 2:42 AM GMT
Sitapur News: पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, पैर में गोली लगने से 25 हजारिया इनामी बदमाश घायल
X
Sitapur News (photo: social media )

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी अपराधी तोताराम घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि शातिर अपराधी पर एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है और एसओजी और ताल गांव की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ कर 25000 के इनामी तोताराम पासी को गिरफ्तार किया है।

क्राइम ब्रांच और तालगांव पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ के मामले पर एसपी चक्रेश मिश्रा का कहना है थाना तालगांव क्षेत्र के अंतर्गत नहर के पास एक पटरी है। जिसके पास पुलिस के साथ एक बदमाश की मुठभेड़ हो गई जो लगातार चोरी और नकदजनी की घटनाएं हो रही थी। उसको लेकर चेकिंग लगाई गई थी एक अपराधी जब इसको देखा गया तो पुलिस के द्वारा इसका पीछा किया गया। अपराधी के द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग की गई। जिसमें जवाबी फायरिंग जब पुलिस की तरफ से की गई तो बदमाश के पैर में गोली लगी है।

घायल बदमाश का चल रहा इलाज

घायल अवस्था में बदमाश को सीएससी रवाना किया गया है। जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। इसके द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग की गई। जिसमें जवाबी फायरिंग पुलिस की तरफ से की गई तब अपराधी के पैर में गोली लगी है। अपराधी का नाम तोताराम है या अपराधी 25 हजार का इनामी है। लंबे समय का वांटेड चल रहा था के विरुद्ध अब तक 17 मुकदमे दर्ज है। यह अपराधी गैंगस्टर के मामले में भी जेल जा चुका है। यह अपराधी आसपास के क्षेत्र में नकब्जानी और चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। इसके गैंग के सदस्यों की भी तलाश की जा रही है।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story