×

Sitapur News: मकान में दीप जलाने गई महिला की गला रेतकर हत्या, शव को झाड़ियों में फेंका

Sitapur News: महिला जानकी का शव मिलने के बाद पूरे गांव सहित इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं कुछ ग्रामीण दबी जुबान में महिला के साथ दुराचार किए जाने की आशंका भी जाहिर कर रहे हैं।

Sami Ahmed
Published on: 1 Jun 2023 3:04 PM GMT
Sitapur News: मकान में दीप जलाने गई महिला की गला रेतकर हत्या, शव को झाड़ियों में फेंका
X
Sitapur News(Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में अपने नए मकान में दीपक जलाने गई महिला की हमलावरों ने गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। उसके बाद हमलावरों ने महिला के शव को सड़क के किनारे झाड़ियों में फेंक दिया और मौके से भाग निकले। वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसपी घुले सुशील चंद्रभान सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गए।

सुबह मिली घटना की जानकारी, हत्या की वजह नहीं हो सकी स्पष्ट

बताते चलें कि सदरपुर थाना क्षेत्र के पट्टी मजरा सरैया महिपतसिंह निवासी रामकरण की पत्नी जानकी गांव में ही बने अपने नए मकान में दीपक जलाने गई हुई थी। जिसके बाद वह काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन देर रात तक उसका कहीं पता नहीं चल सका। सुबह जब ग्रामीण खेतों की तरफ जा रहे थे तभी उन्होंने सड़क के किनारे झाड़ियों में किसी महिला का शव देखा और इसकी सूचना पूरे गांव में फैल गई। परिवार के लोग जब घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि महिला का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है, महिला जानकी के परिजनों ने उसकी शिनाख्त की। सूचना पाकर एसपी घुले सुशील चंद्रभान अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी एनपी सिंह, सीओ सिधौली यादवेंद्र यादव सहित फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची। पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल महिला जानकी की किन कारणों से हत्या हुई है, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से होगा मौत की वजहों का खुलासा

महिला जानकी का शव मिलने के बाद पूरे गांव सहित इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं कुछ ग्रामीण दबी जुबान में महिला के साथ दुराचार किए जाने की आशंका भी जाहिर कर रहे हैं। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि महिला के साथ दुराचार हुआ है या नहीं। इस पूरे मामले को लेकर एएसपी एनपी सिंह का कहना है कि एक महिला का शव मिला है जांच पड़ताल की जा रही है। परिवार के लोगों का कहना है कि सड़क किनारे अपने नए मकान में दीप जलाने गई हुई थी। जिसके बाद वह काफी देर तक घर नहीं वापस पहुंची। उसका शव सड़क किनारे से बरामद हुआ है। जांच की जा रही है लग रहा है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story