×

Sitapur News: गैंगस्टर माफिया मुजीब अहमद ने कोर्ट में किया सरेंडर, पुलिस के दबाव में भाई के साथ पहुंचा अदालत

Sitapur News: योगी सरकार का माफियाओं पर हंटर जारी है। पुलिस के दबाव में माफिया सरेंडर करने को मजबूर हैं। यूपी के सीतापुर में गैंगस्टर माफिया मुजीब अहमद ने भाई के साथ पुलिस के दबाव में कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

Sami Ahmed
Published on: 26 July 2023 10:09 AM GMT
Sitapur News: गैंगस्टर माफिया मुजीब अहमद ने कोर्ट में किया सरेंडर, पुलिस के दबाव में भाई के साथ पहुंचा अदालत
X

Sitapur News: योगी सरकार का माफियाओं पर हंटर जारी है। पुलिस के दबाव में माफिया सरेंडर करने को मजबूर हैं। यूपी के सीतापुर में गैंगस्टर माफिया मुजीब अहमद ने भाई के साथ पुलिस के दबाव में कोर्ट में सरेंडर कर दिया। गैंगस्टर मुजीब अहमद पर हत्या, रंगदारी, सरकारी जमीनों पर कब्जे सहित करीब 25 आपराधिक मामले दर्ज हैं। दोनों ही माफियाओं को जेल भेज दिया गया।

अतीक अहमद और गुड्डू मुस्लिम के करीबी कहे जाते थे दोनों

माफिया मुजीब अहमद और उसका भाई अहमद हुसैन उर्फ छन्नू गैंगस्टर के मामले में वांछित चल रहा था। इन माफियाओं पर पुलिस लगातार सरेंडर का दबाव बना रही थी। आपको बता दें कि जिला प्रशासन ने अब तक 90 से 100 करोड़ से अधिक की संपत्ति को जब्त करने की कार्रवाई की है। गैंगस्टर मुजीब अहमद, अतीक अहमद और गुड्डू मुस्लिम का भी करीबी बताया जाता है।

पुलिस ने दी ये जानकारी

एसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया जनपद में माफियाओं के खिलाफ लगातार पुलिस की कार्रवाई जारी है। जिसमें पहले भी कई माफियाओं करोड़ों की संपत्ति को जब्त किया जा चुका है। गैंगस्टर का मुकदमा जो न्यायालय में विचाराधीन चल रहा था। इसी मामले में मुजीब अहमद और उसके एक साथी को जेल भेजा जा चुका है। पुलिस न्यायालय में पैरवी करते हुए समय-समय पर गवाहों को प्रस्तुत कर रही है। ताकि ऐसे अपराधियों के खिलाफ विधिक रुप से कार्रवाई की जा सके। अपराधी और उसके गैंग के खिलाफ पिछले 2 सालों में 90 करोड़ से 100 करोड़ तक की संपत्ति को जब्त किया जा चुका है। आगे भी ऐसे अपराधियों पर कार्रवाई जारी रहेगी।

अन्य अपराधियों पर भी कसेगा शिकंजा

पुलिस विभाग से जुड़े सूत्र बताते हैं कि इन दोनों भाइयों के सरेंडर कर देने के बाद इनके गिरोह से जुड़े लोगों के तार पुलिस तलाश रही है। उनकी संपत्तियों का ब्योरा जुटाया जा रहा है। जनपद के लिए नासूर बन चुके अपराधियों पर पुलिस की नजर है और जल्द ही उनपर बड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story