×

कांग्रेस के गाय बचाओ पर स्मृति ईरानी का प्रहार, कहा केरल में मनाया गो हत्या उत्सव

उत्तर प्रदेश की जनता भली-भांति जानती है कि गो-माता के संरक्षण में भाजपा ने कितना काम किया है। उत्तर प्रदेश की जनता जानती है कि किस प्रकार से केरल में गो-माता की हत्या करने का उत्सव कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों ने मनाया है।

Newstrack
Published on: 27 Dec 2020 9:53 AM GMT
कांग्रेस के गाय बचाओ पर स्मृति ईरानी का प्रहार, कहा केरल में मनाया गो हत्या उत्सव
X
कांग्रेस के गाय बचाओ पर स्मृति ईरानी का प्रहार, कहा केरल में मनाया गो हत्या उत्सव (PC: social media)

रायबरेली: केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी तीन दिवसीय दौरे पर क्रिसमस डे के दिन तीन दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंची थीं। रविवार को उनके दौरे का आखरी दिन था, वो आज रायबरेली जिले के सलोन विधानसभा के डीह ब्लॉक के हाजीपुर गांव में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची। आज तीसरे दिन भी कांग्रेस और गांधी परिवार उनके निशाने पर रहा।

ये भी पढ़ें:भाजपा-जदयू में बढ़ा सियासी तनाव, बिहार तक पहुंची अरुणाचल प्रदेश की गूंज

सलोन विधानसभा के डीह ब्लॉक के हाजीपुर गांव पहुंची केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी कांग्रेस पर हमलावर हुईं, उन्होंने कहा जिन लोगों ने उत्तर प्रदेश में सम्राट साइकिल पर किसानों की जमीन हड़पकर आज तक उस जमीन को छोड़ा नहीं, जिन लोगों ने केरल में अपने पदाधिकारियों के माध्यम से गो-माता की निर्मम हत्या करके उसका इश्तिहार छपवा दिया, पूरे देश में आपको लगता है कि उत्तर प्रदेश की जनता इतनी भ्रमित है उन लोगों का पाप माफ कर देगी।

गो-माता के संरक्षण में भाजपा ने कितना काम किया है

उत्तर प्रदेश की जनता भली-भांति जानती है कि गो-माता के संरक्षण में भाजपा ने कितना काम किया है। उत्तर प्रदेश की जनता जानती है कि किस प्रकार से केरल में गो-माता की हत्या करने का उत्सव कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों ने मनाया है। गो-माता की हत्या के बाद कांग्रेस पार्टी के आलाकमान ने ऐसे लोगों का प्रोत्साहन किया है। मेरा मानना है कि जो दोगलापन कांग्रेस पार्टी दिखा रही है, उसकी सच्चाई जनता भली भांति जानती है।

प्रधानमंत्री मोदी को नववर्ष की शुभकामनाएं

बता दें कि केंद्रीय मंत्री अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। रविवार को दौरे के आखरी दिन रायबरेली के डीह विकासखंड के हाजीपुर गांव में जनता के साथ बैठकर प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात कार्यक्रम में शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने लोगो की समस्याओं को भी सुना। साथ ही रायबरेली की जनता व अपनी ओर से प्रधानमंत्री को नव वर्ष की शुभकामनाएं भी दी।

ये भी पढ़ें:लाश बन बचाई 4 जिंदगियां: मौत से हारी ये महिला, लेकिन जीता पूरी दुनिया का दिल

बताते चले कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कार्यक्रम में सलोन विधायक दल बहादुर कोरी के साथ ही जिले के आलाधिकारी भी मौजूद थे। श्रीमती ईरानी ने जनता के साथ बैठकर मन की बात कार्यक्रम को सुना। इसी बीच क्षेत्र के ग्रामीणो ने अपनी समस्या से संबंधित शिकायत भी उनसे की जिसपर उन्होंने कहा कि यहां पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक दोनों मौजूद है। जो आप की समस्याओं का जल्द ही निस्तारण करेंगे। मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस साल वैश्विक कोरोना से एकजुट होकर सरकार के साथ खड़े होने पर नागरिकों का अभिनन्दन किया साथ ही आने वाले वर्ष में पर्यावरण संरक्षण व वोकल फार लोकल को बढ़ाने का आव्हान किया।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story