×

रायबरेली में स्मृति ईरानी का राहुल पर हमला, वर्षों से सांसद से वंचित रही अमेठी

उन्होंने आगे कहा कि साल 2014 में मुझे याद है जब आपके मध्य में आए तो संघर्षों से भरा सलोन विधानसभा त्राहि माम कर रहा था। बहनों को सामर्थ बनाने का कोई साधन मिले।

Roshni Khan
Published on: 7 Jan 2021 8:47 AM GMT
रायबरेली में स्मृति ईरानी का राहुल पर हमला, वर्षों से सांसद से वंचित रही अमेठी
X
रायबरेली में स्मृति ईरानी का राहुल पर हमला, वर्षों से सांसद से वंचित रही अमेठी (PC: social media)

रायबरेली: महिला एवं बाल कल्याण केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को अमेठी संसदीय क्षेत्र का दौरा किया। लखनऊ से सड़क मार्ग होते हुए परशदेपुर पहुंची स्मृति ने परशदेपुर के स्वर भारती विद्यालय में लोक निर्माण विभाग द्वारा बनने वाली 6.46 करोड़ की सड़कों और पुल का लोकार्पण और शिलान्यास किया। उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि, वर्षों से सांसद से वंचित अमेठी, वर्षों से सांसद संपर्क से वंचित सलोन विधानसभा। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ के कर कमलों के द्वारा निरंतर सेवा को प्राप्त करेगी। इस संकल्प को फली फूत होते देख जनता जनार्दन ने मुझे 2019 में दीदी से सांसद बनाया। आज आप सबके सम्मुख आपके स्नेह देने के लिए आपके चरणों में प्रणाम करने के लिए आपका आभार व्यक्त करते हैं।

ये भी पढ़ें:केंद्र ने कराया दुनिया का सबसे बड़ा सर्वे: 2050 तक भारत में हो जाएंगे इतने करोड़ बुजुर्ग

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

बहनों को सामर्थ बनाने का कोई साधन मिले

उन्होंने आगे कहा कि साल 2014 में मुझे याद है जब आपके मध्य में आए तो संघर्षों से भरा सलोन विधानसभा त्राहि माम कर रहा था। बहनों को सामर्थ बनाने का कोई साधन मिले। परिवारों को सर ढाकने के लिए छत मिले। नवजवानों को शिक्षा का साधन मिले और सलोन विधानसभा का नागरिक प्रगति के पद पर नई उम्मीदों के साथ देश के साथ और अमेठी जनपद के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले।

उसी श्रंखला में आज जब आपके मध्य में आई हूं तो मुझे इस बात का गौरव होता है कि प्रधानमंत्री ने सलोन विधानसभा में डेढ़ साल में यहां की बहनों को जीवन में पहली बार 30 हजार 800 से ज़्यादा गैस सिलेंडर मुहैया कराया।

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:किसान पर बोला RSS: ऐसे निकाला जाए इसका हल, बैठक में कही ये बातें

महिला एवं बाल कल्याण केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा

स्मृति ईरानी ने कहा सलोन विधानसभा क्षेत्र और अमेठी लोकसभा क्षेत्र ने ऐसा समय देखा जब सांसद पांच साल में एक दफा वोट मांगने नजर आता था। और उसी सलोन विधानसभा क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व डीह ब्लाक में हमने प्रधानमंत्री की मन की बात बैठकर सुनी तब पहली बार डीह ब्लाक में जनता को एक ऐसा चित्र देखने को मिला की सांसद, विधायक और जिले का अधिकारी खड़े थे और जनता सामनें से अपना प्रस्ताव ला रही थी। और वहां त्वरित रुप से जनता को उसका समाधान मिला।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story