×

मेरा सौभाग्य लोगों ने 23 मई को सांसद नहीं दीदी को चुना, स्मृति ईरानी

जिले की सांसद एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर थी। यहां जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने अमेठी से अपने रिश्ते की डोर को और मजबूत करने का क़दम उठाया। मेरा सौभाग्य लोगों ने तेईस मई को सांसद नहीं दीदी को चुना है। अगर दीदी चुना है तो एक अनुरोध करना चाहती हूं सांसद हो या विधायक, सरकार प्रदेश की हो या केंद्र की।

Roshni Khan
Published on: 6 July 2019 11:30 AM GMT
मेरा सौभाग्य लोगों ने 23 मई को सांसद नहीं दीदी को चुना, स्मृति ईरानी
X

अमेठी: जिले की सांसद एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर थी। यहां जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने अमेठी से अपने रिश्ते की डोर को और मजबूत करने का क़दम उठाया। मेरा सौभाग्य लोगों ने तेईस मई को सांसद नहीं दीदी को चुना है। अगर दीदी को चुना है तो एक अनुरोध करना चाहती हूं सांसद हो या विधायक, सरकार प्रदेश की हो या केंद्र की।

ये भी देंखे:राम शंकर कठेरिया के समर्थकों द्वारा टोल प्लाजा में मारपीट पर डिप्टी सीएम बोले…

स्मृति ने कहा ये हमारा सौभाग्य है जो नेतृत्व हमें प्राप्त हुआ है वो नेतृत्व जनता के समन्वय में राष्ट्रहित में काम करने की बात करता है। अगर हम अमेठी को अपना घर और परिवार मानते हैं, अगर आप सब मुझे दीदी मानते हैं तो आप सबसे से मेरा सार्वजनिक आग्रह है जिन जिन कामों का हम लोकार्पण कर रहे हैं अब जिम्मेदारी आपकी के आप उसका संरक्षण करें।

सांसद निधि से युवाओं के लिए हर ब्लाक में बनेगा वॉलीबॉल स्टेडियम व बैडमिंटन कोच

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अमेठी के विकास कार्यों में सहयोग के लिए धन्यवाद देती हूं। अभी दो माह भी मुझे सांसद बने नहीं हुआ है और 50 करोड़ की परियोजनाओं का काम किया गया। आज उन्होंने 18 करोड़ की परियोजना का शिलान्यास व लोकार्पण किया।

ये भी देंखे:सावधान: यूपीआई के जरिए भी होने लगा फ्रॉड

साथ ही स्मृति ने कहा कि युवाओं के लिए हर ब्लाक में सांसद निधि से वॉलीबॉल स्टेडियम व बैडमिंटन कोच बनेगा। इससे पहले तिलोई में 34 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास लोकार्पण किया था।

इस दौरान स्मृति ईरानी ने जगदीशपुर के कठौरा में राजकीय डिग्री कॉलेज व फायर स्टेशन की आधारशिला रखने के साथ कई अन्य योजनाओं का शिलान्यास/लोकार्पण किया। साथ ही साथ उन्होंने कठौरा गांव में राजकीय कन्या महाविद्यालय का भूमि पूजन करने के अलावा जगदीशपुर में फायर स्टेशन के आवासीय व अनावासीय भवन तथा गौरीगंज में ‘सखी वन स्टॉप सेंटर’ की आधारशिला रखी।

ये भी देंखे:राम शंकर कठेरिया के समर्थकों द्वारा टोल प्लाजा में मारपीट पर डिप्टी सीएम बोले…

स्मृति ईरानी ने हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में चयनित 201 जोड़ों में से 21 को आशीर्वाद भी दिया।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story