×

चुनावी रंजिश में स्मृति ईरानी के करीबी को मारी गोली, ट्रामा सेंटर में मौत

बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी के करीबी बीजेपी नेता एवं पूर्व प्रधान को अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार देर रात गोली मार दी। घटना के समय प्रधान घर के बाहर ही सो रहे थे। आनन फानन में परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां हालत नाजुक देख डाक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

Dharmendra kumar
Published on: 26 May 2019 3:41 AM GMT
चुनावी रंजिश में स्मृति ईरानी के करीबी को मारी गोली, ट्रामा सेंटर में मौत
X

अमेठी: बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी के करीबी बीजेपी नेता एवं पूर्व प्रधान को अज्ञात बदमाशों ने शनिवार देर रात गोली मार दी। घटना के समय प्रधान घर के बाहर ही सो रहे थे। आनन फानन में परिजन उन्हें लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां हालत नाजुक देख डाक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। वहां पहुंचते ही उनकी मौत हो गई।

स्मृति ईरानी के करीबी की मौत के बाद शनिवार को पूरे जिले मे हड़कंप मच गया। एसपी ने तत्काल मौके पर पहुंचकर स्थित का जायजा लिया और कुछ संदिग्ध को पूछताछ के लिए उठवाया है।

यह भी पढ़ें...जम्मू-कश्मीर: नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से फायरिंग, 1 नागरिक घायल

घटना जिले के गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के बरौलिया गांव की है। मृतक सुरेंद्र प्रताप सिंह के चचेरे भाई धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गांव में रात में फोन पर सूचना गई कि प्रधान बाबू को किसी ने मार दिया। हम लोग मौके पर आए तो दो चार लोग मौके पर थे, ट्राली बना रहे थे। हम लोगों के आने के बाद चौराहे के लोग भी आए। हम लोग जब पहुंचे तो लोग उनको लेकर जा चुके थे। गोली किसने मारी ये पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता, लेकिन चुनावी रंजिश हो सकती है।

यह भी पढ़ें...जनादेश ने लोकतंत्र को परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण के नासूरों से निकाला : शाह

वही एसपी अमेठी राजेश कुमार की माने तो मृतक प्रधान अपने बरामदे में सोए हुए थे रात्रि में तीन बजे उन्हें गोली मार दी गई इससे उनकी मृत्यु हो गई। इस सम्बन्ध में हमने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। कुछ और जानकारी मिल रही है उस पर कार्यवाही चल रही है।

यह भी पढ़ें...‘इंडियाज मोस्ट फिरयरलेस 2’ खोलेगी बालाकोट एयरस्ट्राइक के नये रहस्य

एसपी ने कहा के घटना का सफल अनावरण करेंगे। मृतक का शव लखनऊ में है जल्द पीएम के लिए वार्ता की गई है। शांति व्यवस्था बनी रही उसके लिए हम पूरी व्यवस्था कर रहे हैं। एसपी ने कहा की राजनीतिक रंजिश भी हो सकती है, उनका कहना है कि देर रात की घटना है। मृतक खुद प्रधान भी रहे हैं उस पर हम लोग काम कर रहे हैं। कुछ संदिग्धों के नाम मिले हैं उस पर कार्यवाही कर रहे हैं। एसपी ने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील भी की है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story