×

Hardoi News: हैरत में पड़ गये डॉक्टर, जब मरीज बोला शौच के दौरान प्राइवेट पार्ट से पेट में घुस गया साँप

Hardoi News: युवक के शोरगुल और उसकी हालत देखकर उसको भर्ती कर लिया गया और अगले दिन उसकी जांच भी कराई। लेकिन कुछ नहीं निकला। अगले दिन सुबह परिजन उसे दूसरी जगह जांच कराने की बात कहकर छुट्टी करा ले गए।

Pulkit Sharma
Published on: 7 April 2023 6:19 PM GMT
Hardoi News: हैरत में पड़ गये डॉक्टर, जब मरीज बोला शौच के दौरान प्राइवेट पार्ट से पेट में घुस गया साँप
X
snake entering the stomach through the private

Hardoi News: मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में पहुंचे एक युवक ने मौके पर मौजूद डॉक्टर को बताया कि शौच करते समय सांप ने उसके प्राइवेट पार्ट में काटा और फिर उसी रास्ते पेट के अंदर घुस गया। युवक के शोरगुल और उसकी हालत देखकर उसको भर्ती कर लिया गया। अगले दिन उसकी जांच भी कराई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक नशेड़ी की अजीबो-गरीब हरकत ने मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के लिए परेशानी खड़ी कर दी। मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में पहुंचे एक युवक ने मौके पर मौजूद डॉक्टर को बताया कि शौच करते समय सांप ने उसके प्राइवेट पार्ट में काटा और फिर उसी रास्ते पेट के अंदर घुस गया।

युवक के शोरगुल और उसकी हालत देखकर उसको भर्ती कर लिया गया और अगले दिन उसकी जांच भी कराई। लेकिन कुछ नहीं निकला। अगले दिन सुबह परिजन उसे दूसरी जगह जांच कराने की बात कहकर छुट्टी करा ले गए। दरअसल कोतवाली इलाके के बनियानी पुरवा गांव निवासी महेंद्र (25 साल) को लेकर परिजन हरदोई के मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में पहुंचे और बताया कि युवक खुले में शौच करने के लिए गया था। जहां शौच के दौरान उसको काले रंग के सांप ने काट लिया और फिर जहरीला प्राणी प्राइवेट पार्ट के रास्ते पेट के अंदर घुस गया।अस्पताल में भर्ती कथित पीड़ित। इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टर को पेट दर्द से कराह रहे युवक ने भी यही बात बताई।डॉक्टरों ने उसके शरीर के सभी हिस्सों का चेकअप किया तो उन्हें कुछ ख़ास नजर नहीं आया।लेकिन पीड़ित को भर्ती करके दर्द निवारक दवा दी।

अचानक ग़ायब हुआ मरीज

हरदोई में मेडिकल कॉलेज पहुँचे एक युवक ने डाक्टरों को हैरत में डाल दिया जब उसने कहा की शौच के समय एक साँप उसके प्राइवेट पार्ट के माध्यम से पेट में चला गया है और उसको पेट में पीड़ा हो रही है। डॉक्टरों ने मरीज़ को भर्ती कराकर जाँच कराई तो सब सामान्य निकला,हालाँकि बात जब मीडिया में आई तो अस्पताल में भर्ती युवक वहाँ से भाग गया। लोगो के मुताबिक़ प्राइवेट पार्ट में साँप में घुसने की बात कहने वाला युवक नशे में धुत था, जिस वजह से वह किसी की बात नहीं मान रहा था। नशा हल्का होते ही वह भाग गया।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story