×

देवरिया: कार्यालय के बाहर से SOG की बोलेरो चोरी, पुलिस वालों की हुई किरकिरी

जिले में अपराध को कंट्रोल करने की विशेष जिम्मेदारी ओढ़ने वाले स्पेशल आपरेशन ग्रुप का सदर कोतवाली परिसर में कार्यालय है। रविवार की रात टीम के सदस्य अपनी बोलेरो कार्यालय के बाहर खड़ी कर चले गए। सुबह एसओजी टीम के कुछ जवान पहुंचे तो बोलेरो गायब मिली।

Newstrack
Published on: 30 March 2021 1:55 PM GMT
देवरिया: कार्यालय के बाहर से SOG की बोलेरो चोरी, पुलिस वालों की हुई किरकिरी
X

गोरखपुर। कानून व्यवस्था को लेकर सवालों में रहने वाली यूपी पुलिस का स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) ही मुश्किल में फंस गया है। देवरिया में एसओजी कार्यालय के बाहर से टीम की बोलेरो को वाहन लिफ्टरों ने उड़ा लिया है। प्रभारी मामले को लेकर पुलिस कप्तान के पास पहुंचे। कप्तान के सवालों का जवाब देने के बजाए प्रभारी जल्द खुलासे को लेकर दावा करने लगे। अपनी इज्जत बचाने के लिए एसओजी भी लगातार हाथ-पांव मार रही है। सूत्रों की माने तो जिस समय वाहन लिफ्टर बोलेरो लेकर फरार हुए उस वक्त उसमें एक दरोगा नींद ले रहे थे।

सदर कोतवाली का मामला

जिले में अपराध को कंट्रोल करने की विशेष जिम्मेदारी ओढ़ने वाले स्पेशल आपरेशन ग्रुप का सदर कोतवाली परिसर में कार्यालय है। रविवार की रात टीम के सदस्य अपनी बोलेरो कार्यालय के बाहर खड़ी कर चले गए। सुबह एसओजी टीम के कुछ जवान पहुंचे तो बोलेरो गायब मिली। पुलिस वाले सोचने लगे कि बोलेरो लेकर कोई सदस्य अपराधियों को पकड़ने गया होगा। लेकिन पूछताछ के वे एक दूसरे से गाड़ी के बारे में पता करने लगे।

पुलिस केस दर्ज कर बोलेरो की तलाश में जुटी

24 घंटे की निगरानी के बाद भी बोलेरो का पता नहीं चला तो एसओजी प्रभारी घनश्याम सिंह एसपी डॉ. पति मिश्र के कार्यालय पहुंचे और पूरी जानकारी दी। सदर कोतवाली पुलिस केस दर्ज कर बोलेरो की तलाश में जुटी है। बोलेरो की तलाश में जुटी पुलिस और एसओजी ने मंगलवार को कोतवाली रोड, मोतीलाल रोड, जलकल रोड, विजय टाकिज, न्यू कालोनी और सिविल लाइन, कसया रोड पर लगे सीसी टीवी कैमरों को खंगाला है। इसके बाद भी पुलिस को कोई विशेष सफलता नहीं मिली है। एसपी डॉ.श्रीपति मिश्र का कहना है कि बोलेरो को बरामद करने के लिए टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही गाड़ी को बरामद कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़े...जौनपुर का ऐतिहासिक शाही पुल, होता जा रहा जर्जर, किसी को नहीं रहा याद

बोलेरो में सोए थे दरोगा, वाहन लिफ्टर उड़ा ले गए

सूत्रों की माने तो जिस समय वाहन लिफ्टर गाड़ी लेकर भागे उस समय एक दरोगा उसमें नींद ले रहे थे। सोने वाले दरोगा रविवार की देर शाम कुशीनगर जनपद से तबादला होकर आए थे। देर रात वाहन लिफ्टर आए और उन्हें दूसरी जगह सोने की बात कह बोलेरो लेकर चले गए। अब एसआई का कहना है कि वह वाहन लिफ्टरों को एसओजी का सदस्य समझ दूसरी जगह सोने चले गए। अभी वह अपना आमद भी नहीं करा पाए थे।

रिपोर्ट : पूर्णिमा श्रीवास्तव

ये भी पढ़े...टीकाकरण एक दिन बाद, 45 साल से ज्यादा उम्र वाले रहें तैयार, वैक्सीन मिलेगी यहां

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story