×

यहां बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया युवक का सीना, तमंचा लहराते फरार

बाराबंकी के रामसनेहीघाट में आज एक वैद्य पर दिनदहाड़े बदमाशों ने गोलियां बरसा दीं। हमले में डॉक्टर और कम्पाउंडर की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि एक मरीज घायल है।

Aditya Mishra
Published on: 5 Jan 2020 2:11 PM GMT
यहां बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया युवक का सीना, तमंचा लहराते फरार
X

बाराबंकी: बाराबंकी के रामसनेहीघाट में आज एक वैद्य पर दिनदहाड़े बदमाशों ने गोलियां बरसा दीं। हमले में डॉक्टर और कम्पाउंडर की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि एक मरीज घायल है।

हमला रामसनेहीघाट के तहसील कार्यालय के सामने हुआ। इनोवा से आए चार बदमाशों ने हरियाणा के रहने वाले डॉक्टर सोहनलाल पर हमला कर दिया। हमले में डॉक्टर और उनके कम्पाउंडर राम मिहिर शर्मा की गोली लगने से मौत हो गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

ये है पूरा मामला

मामला रामसनेहीघाट तहसील मुख्यालय के सामने स्थित धर्मशाला और मंदिर का है। यहां पर महीने में दो बार आने वाले आयुर्वेदिक चिकित्सक सोहनलाल और कंपाउंडर राम मिहिर की इनोवा कार पर आये हमलावरों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी।

जबकि एक मरीज भी घायल हुआ है। जानकारी के मुताबिक हरियाणा के रहने वाले आयुर्वेदिक चिकित्सक 40 वर्षीय सोहनलाल, राम मिहिर शर्मा जिला के साथ महीने में दो बार रोगियों का इलाज करने पिछले काफी दिनों से आते थे। आज भी वह मरीजों का इलाज करने आये थे और घटना के समय वह मरीजों का इलाज कर रहे थे।

वीओ- चश्मदीदों के मुताबिक दोपहर बाद करीब दो बजे इनोवा कार आकर तहसील के सामने खड़ी हुई और उससे तीन लोग उतरकर सीधे मंदिर पर मरीज देख रहे चिकित्सक एवं उनके सहयोगी के पास पहुंचे और पहुंचते ही उन पर हमला बोल दिया।

गोली लगने से वैद्य और कम्पाउंडर की मौत हो गई जबकि एक मरीज घायल हआ है। गोली लगने के बाद तीनों घायलों को सीएचसी बनीकोडर ले जाया गया, जहां चिकित्सक के सहयोगी को मृत घोषित कर दिया गया।

चिकित्सक को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उन्हें भी मृत घोषित कर दिया गया। घायल मरीज का इलाज सीएचसी पर चल रहा है। अचानक गोली चलने से धर्मशाला एवं उसके आसपास भय दहशत एवं अफरा तफरी मच गई।

हमलावर गोली मारने के बाद आराम से वहां से आकर अपनी कार में बैठकर फैजाबाद की तरफ चले गए। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम, पुलिस अधीक्षक समेत सभी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी की।

पुलिस अधीक्षक का पक्ष

वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंचे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि आज इनोवा सवार कुछ बदमाशों ने आयुर्वेदिक चिकित्सक और उनके कंपाउंडर पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं।

जिसमें दोनों की मौत हो गई है। इसके अलावा एक मरीज भी घायल हुआ है। पुलिस जांच कर रही है और वारदात की वजह का पता लगाने में जुटी है। जल्द ही अपराधियों को पकड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ें...बाराबंकी में भीड़ द्वारा जलाए गए युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story