×

फौजी को सिपाहियों ने पीटाः थाने गया था शिकायत लिखाने, दिया गया ऐसा न्याय

उनके पिता व परिवारीजन गांव में ही रहते है। जिनका पड़ोसी से विवाद चल रहा है।राना सिंह छुट्टियों में घर आये तो मामले की शिकायत करने थाने गए लेकिन उन्हें वंहा न्याय तो नही मिला बल्कि सिपाहियों ने उनके साथ मारपीट की और उनसे चार हजार रुपयों की मांग की।

Newstrack
Published on: 10 Oct 2020 11:07 AM GMT
फौजी को सिपाहियों ने पीटाः थाने गया था शिकायत लिखाने, दिया गया ऐसा न्याय
X
फौजी को सिपाहियों ने पीटाः थाने गया था शिकायत लिखाने, दिया गया ऐसा न्याय (social media)

रायबरेली: देश के लिए मर मिटने वाले फौजी के परिवार को ही इस देश मे सुरक्षा नहीं मिल पा रही है सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली का है। जब छुट्टी पर आया जवान की शिकायत थाने में करने गया तो वंहा पर मौजूद सिपाही उसकी पिटाई कर देते है और उससे रिश्वत की मांग करते है।मामला रायबरेली के डीह थाना क्षेत्र के पोठई गांव के राना सिंह का है जो सेना में जवान है और इस समय श्रीनगर में तैनात है।

ये भी पढ़ें:सीएम रावत ने उत्तराखण्ड के सामाजिक उद्यमियों से संवाद किया, कहा ये

उनके पिता व परिवारीजन गांव में ही रहते है

उनके पिता व परिवारीजन गांव में ही रहते है। जिनका पड़ोसी से विवाद चल रहा है।राना सिंह छुट्टियों में घर आये तो मामले की शिकायत करने थाने गए लेकिन उन्हें वंहा न्याय तो नही मिला बल्कि सिपाहियों ने उनके साथ मारपीट की और उनसे चार हजार रुपयों की मांग की।थक हार कर जवान ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की जंहा उसे जांच करने का आश्वासन मिला।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/VID-20201010-WA0059.mp4"][/video]

सेना का जवान है और मौजूदा समय में श्रीनगर में तैनात है

तस्वीर में दिख रहा वर्दी पहने व्यक्ति राना सिंह है जोकि सेना का जवान है और मौजूदा समय में श्रीनगर में तैनात है और आतंकियों से लोहा लेने के बाद भी जवान का दर्द उसकी आँखों से बहते आंसू व आवाज बता रही है की वो रायबरेली की पुलिस से कितना प्रताड़ित है।राना सिंह का परिवार जिले के डीह थाना क्षेत्र के पोठई गांव में रहता है।जिनका पड़ोसियों से विवाद चल रहा है।

वो लोग आए दिन उनके परिवार को परेशान करते है।राना सिंह इस बार जब छुट्टी पर आए तो उन्होंने पड़ोसियों को समझाने का प्रयास किया।इस पर पड़ोसी ने उनके खिलाफ थाने में शिकायत कर दी।वंहा से अनिल विश्वकर्मा व हरेंद्र सिपाही गांव आये और फौजी को थाने ले गए।वंहा पर उसके साथ अनिल सिपाही ने मारपीट की और हरेंद्र ने मामले को रफा दफा करने के लिए चार हजार रुपये मांगे।बेइज्जती होने से दुःखी होकर जवान न्याय के लिए गुहार लगाने एसपी आफिस पहुचा यंहा पर मौजूद साहब ने उसे न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

[video width="320" height="346" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/VID-20201010-WA0040.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें:Youtube का शॉपिंग हब Google, ऐसे कर सकेंगे प्रोडक्ट की खरीदारी

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवस्तव ने बताया

वही मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवस्तव ने बताया कि जमीन का विवाद फौजी व उसके पड़ोसी में चल रहा है।फौजी ने मारपीट की शिकायत की है। मामले की जांच सीओ सलोन को दे दी गई है।

नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story