×

सोनभद्र: घर में घुसकर महिलाओं से मारपीट, FIR के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं

जनपद सोनभद्र के रावर्टसगंज कोतवाली से महज कुछ दूरी पर दिन दहाड़े दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं पर लाठी डंडे से हमला कर दिया।

Newstrack
Published on: 23 March 2021 5:13 PM GMT
सोनभद्र: घर में घुसकर महिलाओं से मारपीट, FIR के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं
X
सोनभद्र: घर में घुसकर महिलाओं से मारपीट, FIR के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं

सोनभद्र: सूबे की योगी सरकार जहां महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े काम कर रही है, वही जनपद सोनभद्र के रावर्टसगंज कोतवाली से महज कुछ दूरी पर दिन दहाड़े दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ दबंग हाथ में लाठी डंडे लिए हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटना के बाद मामले में तीन लोगों पर पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज कर ली लेकिन आज तक पुलिस ने कोई कार्यवाई नहीं की।

ये भी पढ़ें: सरकार की नई आबकारी नीति, UP में भी अब 21 साल के व्यक्ति पी सकेंगे शराब

जमीन के विवाद में दोनों पक्षो में हुई मारपीट

मामला बीते 27 फरवरी का बताया जा रहा है, जहां निर्माणाधीन होटल के मालिक के गुर्गों ने पड़ोसी पर हमला कर दिया, मामला 200 वर्ग फिट जमीन का बताया जा है, खास बात यह है कि 27 तारीख को मुकदमा दर्ज होने के बाद अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई, बता दें कि मारपीट में महिला पुरुष व उनके लड़के को गंभीर चोटें आई थी इसके बावजूद अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी न कर पाना एक बड़ी लापरवाही दिख रही है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-23-at-20.26.08.mp4"][/video]

आलम यह है कि दबंगों ने फिर पीड़ित परिवार संग मारपीट की और उनकी दीवार गिरा दी, बार-बार शिकायत करने के बाद भी पुलिस कार्यवही नहीं कर रही है, बताया जा रहा है कि पूरे घटनाक्रम के पीछे प्रभावशाली नेता का हाथ है, पीड़ित परिवार का कहना है कि कुछ माह पहले होटल मालिक ने विवाद शुरू किया था शिकायत के बाद भी बार बार विवाद किया जा रहा है लेकिन पुलिस दबाव में काम कर रही है इसलिए कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है।

[video width="1920" height="1080" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-23-at-20.26.06.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: जीरो टॉलरेंस नीति के तहत योगी चला चुके हैं कई दागी अधिकारियों के खिलाफ हंटर

एसपी ने कही विवेचना जारी होने की बात

वहीं पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह का कहना है कि मामले की विवेचना की जा रही है कार्यवाही की जाएगी, बता दें कि बीते 27 फरवरी घटना के बाद अभी तक पुलिस विवेचना की बात कर रही है जबकि कई गंभीर धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है अभी तक आरोपी बाहर घूम रहे हैं। बात करे पुलिस की तो पुलिस की कार्यप्रणाली संदेह के घेरे में है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-23-at-20.26.09-1.mp4"][/video]

रिपोर्ट- ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी/सोनभद्र

Newstrack

Newstrack

Next Story