×

नशे ने कराई बड़ी वारदातः मां की पिटाई से आगबबूला बेटे ने पिता की कर दी हत्या, लाठी से पीट-पीटकर ली जान, गिरफ्तार

Sonebhadra News: आरोप है कि गुस्से में आपा खोए बेटा तब तक पिता को लाठियों से पीटता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। बृहस्पतिवार को घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो हडकंप मच गया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 1 Sep 2023 2:19 PM GMT
नशे ने कराई बड़ी वारदातः मां की पिटाई से आगबबूला बेटे ने पिता की कर दी हत्या, लाठी से पीट-पीटकर ली जान, गिरफ्तार
X
Angered by mother beating son murdered his father

Sonebhadra News: शाहगंज थाना क्षेत्र के दुगौलिया गांव में मां की पिटाई होता देख आगबबूला हुए बेटे ने पिता की हत्या कर दी। गुस्साए बेटे ने पिता को लाठी से तब तक पीटा, जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। घटना के पीछे की प्रमुख वजह, मृतक के नशे में धुत होेने और इसके चलते लोगों के साथ ही पत्नी के साथ अशोभनीय हरकत और पिटाई को माना जा रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया तो वहीं, आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर थाने ले गई, जहां समाचार दिए जाने तक उससे पूछताछ जारी थी। अपर पुलिस अधीक्षक कालू सिंह और क्षेत्राधिकारी घोरावल अमित कुमार ने भी मौके का मुआयना किया और प्रकरण में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए।

बेटे के घर दावत में शामिल होने गए थे दंपति

दुगौलिया निवासी जर्मनी बैगा और उसकी पत्नी पार्वती बेटे से अलग रहते थे। वहीं, बेटा अखिलेश गांव में ही दूसरी जगह घर बनाकर पत्नी के साथ रह रह था। बुधवार की रात बेटे के यहां खान-पान का कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें शामिल होने के लिए पति-पत्नी दोनों पहुंचे हुए थे। बताते हैं कि बुधवार की देर रात 50 वर्षीय जर्मनी बैगा ने जमकर शराब पी और वहां मौजूद परिवार के लोगों और रिश्तेदारों के साथ ही पत्नी के साथ अमर्यादित हरकत शुरू कर दी।

पत्नी ने रोका तो शुरू कर दी पिटाई

बताते हैं कि जब पत्नी ने मना किया तो जर्मनी ने उसकी वहीं, पिटाई शुरू कर दी। बेटा अखिलेश मना करने गया तो वह उससे भी उलझ गया। इससे आगबबूला हुए बेटे ने पहले पिता को धक्का देकर, पास स्थित पत्थर पर गिरा दिया। इसके बाद घर में रखी लाठी उठाकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। आरोप है कि गुस्से में आपा खोए बेटा तब तक पिता को लाठियों से पीटता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। बृहस्पतिवार को घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो हडकंप मच गया। घोरावल पुलिस ने मौके पर पहुचंकर शव को कब्जे में लेने के साथ ही पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और मौके से आरोपी को भी हिरासत में ले लिया।

आला अधिकारियों ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश

जैसे ही घटना की जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह और क्षेत्राधिकारी अमित कुमार को मिली। मौके पर पहुंच गए। मौके का जायजा लेने के साथ ही पीड़ित परिवार और घटना के वक्त मौजूद रहे लोगों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी हासिल की। आरोपी से भी पूछताछ कर जानकारी ली और घोरावल पुलिस को कडी कार्रवाई के निर्देश दिए।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story