×

Sonbhadra News: एएनएम पत्नी का डाक्टर बना 'वो', शिक्षक पति ने दर्ज कराया केस

Sonbhadra News: आरोप है कि 'एएनएम' पत्नी ने, उसे धोखा देकर एक डॉक्टर से संबंध स्थापित कर लिया। इसका विरोध करने पर उसे धमकी दी जा रही है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 18 May 2023 8:07 AM GMT
Sonbhadra News: एएनएम पत्नी का डाक्टर बना वो, शिक्षक पति ने दर्ज कराया केस
X
Sonbhadra News (photo: social media )

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र में पति-पत्नी और 'वो' का मामला सामने आने के बाद, पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने यह कार्रवाई शिक्षक पति की तरफ से दिए गए तहरीर पर की है। आरोप है कि 'एएनएम' पत्नी ने, उसे धोखा देकर एक डॉक्टर से संबंध स्थापित कर लिया। इसका विरोध करने पर उसे धमकी दी जा रही है।

क्या है मामला ?

राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी शिक्षक पति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह मिर्जापुर जनपद के एक प्राइवेट विद्यालय में शिक्षक का कार्य करता है। मिर्जापुर जनपद निवासी युवती से मई 2014 में शादी हुई थी। दोनों के सहयोग से एक बेटी पैदा हुई जो अब 7 वर्ष की हो चुकी है। शादी के बाद उसने पत्नी को एएनएम का कोर्स कराया। कोर्स पूरा होने के बाद उसने इसकी आप्रेंटिस, राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ही एक सरकारी अस्पताल में करवाई।

इसी दौरान उसकी पत्नी का परिचय एक डॉक्टर से हो गया और वह उसके गैरमौजूदगी में उसके घर आने जाने लगा। उनकी गतिविधियां संदिग्ध समझ में आने पर जब उसने अपने स्तर से सच्चाई जांची तो सामने आई बातों ने उसे हैरान करके रख दिया। पता चला कि आप्रेंटिस के समय उसकी पत्नी और डॉक्टर के बीच हुआ परिचय अब दोनों के बीच संबंधों में तब्दील हो चुका है।

पत्नी और उसके प्रेमी ने दी पति को धमकी

तहरीर में पति का कहना है कि इसका विरोध करने पर पत्नी और उसके प्रेमी दोनों की तरफ से उसे धमकियां भी मिल रही है। घर से नकदी और जेवरात गायब करने का भी आरोप लगाया गया है। तहरीर में इसके लिए पत्नी के प्रेमी को ही आरोपी ठहराया गया है। पीड़ित ने पुलिस के साथ ही जिला अधिकारी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी को भी शिकायती पत्र भेजकर इसकी जानकारी दी है। प्रभारी निरीक्षक राबर्ट्सगंज मनोज कुमार सिंह ने बताया कि शिक्षक पति की तरफ से दी गई तहरीर और उसमें लगाए गए आरोपों के आधार पर संबंधित डॉक्टर और उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर, सच्चाई की छानबीन कराई जा रही है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story