×

Sonbhadra News: नशे के सौदागरों पर कसते शिकंजे को लेकर व्यापारियों ने बोला पुलिस का थैंक्स

Sonbhadra News: पुलिस लाइन में हुई व्यापारियों की गोष्ठी में जहां इस मसले को लेकर एसपी डा. यशवीर सिंह से लगातार पहल की मांग की गई। वहीं, उन्हें स्मृति-चिन्ह और शाॅल भेंटकर, उनका अभिनंदन किया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 17 May 2023 9:18 PM GMT
Sonbhadra News: नशे के सौदागरों पर कसते शिकंजे को लेकर व्यापारियों ने बोला पुलिस का थैंक्स
X
(Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: जिले में लगातार नशे यानी मादक पदार्थों की तस्करी और सौदागरों पर कसते शिकंजे को लेकर व्यापारियों ने पुलिस का आभार जताया है और आगे भी इसी तरह शिकंजा कसते रहने की मांग की है। पुलिस लाइन में हुई व्यापारियों की गोष्ठी में जहां इस मसले को लेकर एसपी डा. यशवीर सिंह से लगातार पहल की मांग की गई। वहीं, उन्हें स्मृति-चिन्ह और शाॅल भेंटकर, उनका अभिनंदन किया। इस दौरान व्यापारियों की तरफ से एसपी के सामने कई समस्याएं भी गिनाई गईं, जिस पर सार्थक पहल का भरोसा देते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में व्यापारियों का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा।
बताते चलें कि हाल के दिनों में हेराईन जैसे मादक पदार्थों के कसते शिकंजे को देखते हुए, नगर के लोग, खासकर व्यापारिक वर्ग, इसके चलते बढ़ती चोरियों एवं अन्य दिक्कतों से राहत महसूस कर रहा है। वहीं सोनभद्र के रास्ते, सीमावर्ती राज्यों के लिए होने वाली शराब तस्करी पर भी बड़ा अंकुश लगा है। वहीं व्यापारियों के मसले पर पुलिस की तरफ से दिखाई जाती संजीदगी ने भी, व्यापारियों को बड़ी राहत दी है। पुलिस लाइन में एसपी और व्यापारियों के बीच हुई बैठक में जहां, व्यापारियों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों की सुरक्षा के मसले पर विस्तार से चर्चा की गई।

ऑटोमोबाइल सेक्टर से जुड़े व्यवसायियों की दिक्कतों से कराया अवगत

नगर अध्यक्ष कौशल शर्मा ने एसपी को ऑटोमोबाइल व्यवसायियों की समस्या से अवगत कराया। बताया कि यहां कोई ट्रांसपोर्ट नगर नहीं है। ओवरब्रिज के आगे आगे कीस ड़कें भी चैड़ी हैं। कोई व्यापारी अपने दुकान के सामने ट्रक लगाकर रिपेयरिंग का कार्य करता है तो उसे अनावश्यक चालान का दर्द झेलना पड़ता है। एसपी डा. यशवीर सिंह ने इस मसले के समाधान का भरोसा देते हुए कहा कि पुलिस व्यापारियों की सुरक्षा के लिए सदैव तत्पर है। अगर व्यापारियों को कोई समस्या आती है और उसका समाधान स्थानीय स्तर पर नहीं हो पा रहा है तो वह उनसे सीधे संपर्क कर सकते हैं।

एसपी ने व्याापारिक समस्याओं के समाधान का दिया भरोसा

रतनलाल गर्ग, विमल अग्रवाल, विमल जालान, मिठाई लाल सोनी, रामेश्वर जैन, नरेंद्र गर्ग, प्रीतपाल सिंह, राजेश जायसवाल, रवि जायसवाल, प्रशांत जैन, जसकीरत सिंह, शरद जयसवाल, विनोद जायसवाल, अमित केशरी, सिद्धार्थ सांवरिया, दीप सिंह पटेल, टीपू अली, सरन जायसवाल, सूर्या जायसवाल, संजय मौर्य, बलकार सिंह, सुनील सोनी आदि ने एसपी को व्यापारिक समस्याओं से अवगत कराया, जिसका एसपी ने हर संभव समाधान का भरोसा दिया।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story