×

Sonbhadra News: बंधी में नहाने गए दो चचेरे भाइयों की मौत, खेल-खेल में गहरे पानी में जाने से हुआ हादसा

Sonbhadra News: अनपरा थाना क्षेत्र के रणहोर में बृहस्पतिवार को दो चचेरे भाइयों की बंधी में डूबने से मौत हो गई। बताया जाता है कि खेल-खेल में ही दोनों गहरे पानी में चले गए।

Kaushlendra Pandey
Published on: 24 Aug 2023 1:56 PM GMT
Sonbhadra News: बंधी में नहाने गए दो चचेरे भाइयों की मौत, खेल-खेल में गहरे पानी में जाने से हुआ हादसा
X
बंधी में नहाने गए दो चचेरे भाइयों की मौत: Photo- Social Media

Sonbhadra News: अनपरा थाना क्षेत्र के रणहोर में बृहस्पतिवार को दो चचेरे भाइयों की बंधी में डूबने से मौत हो गई। बताया जाता है कि खेल-खेल में ही दोनों गहरे पानी में चले गए। चीख-पुकार पर जब तक लोग उन्हें बचाने पहुंचते, दोनों की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

पानी में डूबता देख अन्य बच्चे घर पहुंचे, बताई घटना

बताते हैं कि अनपरा थाना क्षेत्र के रणहोर गांव निवासी राहुल 13 वर्ष पुत्र विजेंद्र खरवार और संतोष 12 वर्ष पुत्र राजेंद्र खरवार बृहस्पतिवार की दोपहर बाद घर से कुछ दूरी पर स्थित बंधी में नहाने के लिए गए हुए थे। उनके साथ कुछ और बच्चे थे। बताते हैं कि नहाने के दौरान खेल-खेल में दोनों गहरे पानी में चले गए। उन्हें पानी में डूबता देख शोर मचाते हुए, दूसरे बच्चे उनके घर पहुंचे और घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी पाते ही परिवारीजन और ग्रामीण बंधी की तरफ दौड़े। वहां पहुंचकर दोनों को बाहर निकाला लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा की प्रक्रिया पूरी कराई। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया।

सोनभद्र में संदिग्ध हाल में लापता महिला का शव मिलने से सनसनी

चोपन थाना क्षेत्र के पटवध ग्राम पंचायत में बृहस्पतिवार को अरहर के खेत में चार दिन से लापता चल रही महिला का शव संदिग्ध हाल में पाए जाने से सनसनी फैल गई। महिला के शरीर पर चोट के निशान होने के साथ ही उसके शरीर को जानवरों द्वारा नोंचे जाने का निशान मिलने का दावा किया जा रहा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताते हैं कि चोपन थाना क्षेत्र के पटवध ग्राम पंचायत के गुरिहवां टोला की रहने वाली उर्मिला देवी (45) पत्नी रामविलास चेरो वर्तमान में अपने मायके में रह रही थी। बताया जाता है कि चार दिन पूर्व वह अचानक से रहस्यमय हाल में लापता हो गई। मायके के लोग उसकी खोजबीन में जुटे हुए थे।

इस बीच बृहस्पतिवार को किसी ने एक महिला का शव गांव के बाहर अरहर के खेत में पड़े होने की जानकारी दी। जानकारी पाकर संबंधित परिवार वाले और गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो वहां उर्मिला का शव पड़ा देख सन्न रह गए। मामले की जानकारी प्रभारी निरीक्षक चोपन विश्वनाथ प्रताप सिंह को दी गई। मौके पर पहुंचकर उन्होंने जांच पड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story