×

Sonbhadra News: हाइवे पर फायरिंग कर फैलाई दहशत, दोस्त की जान लेने की कि कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

Sonbhadra News: दो दिन पूर्व वह सुकृत चट्टी पर पहुंचे और क्रशर मालिक वंशराज यादव एवं अन्य के साथ बैठकर शराब पी। उसी दौरान दोनों क्रशर व्यवसायियों का सहयोगी बताया जा रहा काजू भी पहुंच गया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 28 July 2023 4:11 PM GMT
Sonbhadra News: हाइवे पर फायरिंग कर फैलाई दहशत, दोस्त की जान लेने की कि कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
X
(Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली के तहत सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र में वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग किनारे बसी सुकृत चट्टी पर फायरिंग कर दहशत फैलाने और एक सहयोगी पर फायर कर जान लेने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। प्रकरण संज्ञान में आते ही, सक्रियता दिखाते हुए पुलिस ने एटा निवासी क्रशर व्यवसायी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद शुक्रवार को उसका धारा 307 आईपीसी के तहत चालान भी कर दिया गया। इस मामले में एक और क्रशर व्यवसायी पर मामला दर्ज किया गया है, जिसकी तलाश जारी है।

बताते हैं कि एटा जिला निवासी विशाल सिंह का सुकृत में क्रशर प्लांट का कारोबार है। दो दिन पूर्व वह सुकृत चट्टी पर पहुंचे और क्रशर मालिक वंशराज यादव एवं अन्य के साथ बैठकर शराब पी। उसी दौरान दोनों क्रशर व्यवसायियों का सहयोगी बताया जा रहा काजू भी पहुंच गया। बताते हैं किसी बात को लेकर उनमें बहस हो गई। इससे खफा होकर विशाल सिंह ने ताबड़तोड़ तीन-चार फायर झोंक दिए। संयोग अच्छा था कि उसी दौरान एक व्यक्ति ने पिस्टल की नाल पकड़कर दूसरी तरफ मोड़ दी थी, जिससे असलहे का टारगेट बना काजू बाल-बाल बच गया।

इससे पहले इस मामले को क्रशर व्यवसायियों ने आपस में सलटाने की कोशिश की लेकिन किसी तरह यह मामला एसपी डा.यशवीर सिंह के संज्ञान में पहुंच गया। उनके निर्देश पर प्रभारी निरीक्षक राबटर्सगंज मनोज कुमार सिंह ने पूरे मामले की पड़ताल की और सुकृत चौकी के नवागत चौकी इंचार्ज आशीष पटेल के जरिए, घटना के प्रमुख आरोपी विशाल सिंह को धर दबोचा। उससे पूछताछ के साथ ही, पीड़ित से भी घटना की पूरी जानकारी ली गई। मामले में पीडित की तहरीर पर विशाल सिंह और वंशराज के खिलाफ धारा 307 और 323 आईपीसी के तहत मामला दर्ज करते हुए, गिरफ्तार किए गए विशाल सिंह का चालान कर दिया गया। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि जिस पिस्टल से फायर किया गया, वह लाइसेंसी है। उसके लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए रिपोर्ट भेजी जाएगी। साथ ही दूसरे आरोपी की तलाश जारी है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story