×

Sonbhadra News: हादसों के नाम रहा बुधवार, दो महिलाओं सहित चार की थमी सांसें, मचा कोहराम

Sonbhadra News: जिले में बुधवार का दिन हादसों से भरा रहा। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 24 घंटे के भीतर हुए अलग-अलग हादसों में दो महिलाओं सहित चार की मौत हो गई।

Kaushlendra Pandey
Published on: 16 Aug 2023 4:30 PM GMT
Sonbhadra News: हादसों के नाम रहा बुधवार, दो महिलाओं सहित चार की थमी सांसें, मचा कोहराम
X
चार की मौत, हादसों के नाम रहा बुधवार, एक क्लिक में पढ़े सोनभद्र की आज खबरें: Photo- Social Media

Sonbhadra News: जिले में बुधवार का दिन हादसों से भरा रहा। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 24 घंटे के भीतर हुए अलग-अलग हादसों में दो महिलाओं सहित चार की मौत हो गई। इससे पूरे दिन कोहराम की स्थिति बनी रही। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पीएम कराया। इसके बाद अंतिम संस्कार के लिए उसे परिवार वालों को सुपुर्दकर दिया गया।

तेज रफ्तार बोलेरो से कुचलकर महिला की मौत

पहली घटना कोतवाली क्षेत्र के महुअरिया गांव की है। यहां तेज रफ्तार बोलेरो ने रीवा-रांची नेशनल हाइवे पर महुअरिया गांव के पास पैदल जा रही महिला को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक दुद्धी नागेश सिंह के मुताबिक दुर्घटना करने वाले वाहन को पकड़ लिया गया है। केस दर्ज कर छानबीन जारी है।

बांध में उतराता मिला युवक का शव

दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत कुदरी में एक युवक की शव बांध में उतराता पाए जाने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने रामाशंकर 32 वर्ष पुत्र रूपलाल के रूप में शिनाख्त की। बताया गया कि कुदरी गांव निवासी रमाशंकर, गांव के ही देवनगर बांध की तरफ दोपहर में गया हुआ था। कुछ घंटे बाद ही खबर आई कि उसकी डूबने से मौत हो गई है।

स्कार्पियो से कुचलकर मासूम की गई जान

ओबरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत खैरटिया गांव में स्कार्पियो से कुचलकर सात वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। मां गीता पत्नी वीरेंदर निवासी कनछ थाना चोपन ने ओबरा कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसका सात वर्षीय बेटा मुकेश, रिश्तेदार राम प्रताप के घर के सामने दरवाजे पर खड़ा था। तभी एक युवक स्कॉर्पियो लेकर पहुंचा और वाहन को लापरवाही के चलाते हुए बच्चे को धक्का मारकर भाग गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले में स्कार्पियो चला रहे राहुल के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 304ए के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सर्पदंश ने ले ली महिला की जान

डाला पुलिस चौकी छेत्र के खोखा गांव में सर्पदंश की चपेट में आकर महिला की मौत हो गई। खोखा निवासी लाइचुन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उसकी मां लचनपतिया खाना बनाने के लिए जंगल में लकड़ी लेने के लिए गई थी। तभी उसे सर्प ने डस लिया। इससे वह अचेत हो गई। सूचना पाकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। वहां से उसे उपचार के अस्पताल ले जाया जा रहा था रास्ते में उसकी मौत हो गई।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story