TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sonbhadra News : भतीजे ने चाचा की बोंगरी से पीटकर की हत्या, बिजली के खंभे पर चढ़ने से मना करने की वारदात, गिरफ्तार

Sonbhadra News: घोरावल थाना क्षेत्र के बरौली गांव में बृहस्पतिवार को भतीजे द्वारा चाचा की बोंगरी (लकड़ी का मोटा टुकड़ा) से पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 10 Aug 2023 12:13 PM GMT
Sonbhadra News : भतीजे ने चाचा की बोंगरी से पीटकर की हत्या, बिजली के खंभे पर चढ़ने से मना करने की वारदात, गिरफ्तार
X
Nephew Beat his Uncle to Death with a Hammer, Sonbhadra

Sonbhadra News: घोरावल थाना क्षेत्र के बरौली गांव में बृहस्पतिवार को भतीजे द्वारा चाचा की बोंगरी (लकड़ी का मोटा टुकड़ा) से पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजने के साथ ही, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे घटना को लेकर पूछताछ जारी है।

घटना बुधवार की रात आठ बजे के करीब की बताई जा रही है। बताते हैं कि बरौली गांव निवासी मोहम्मद अशरफ उर्फ दीपक पुत्र ताड़कनाथ बिजली तार जोड़ने के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ रहा था। उसके सगे चाचा अछैबर ने उसे बिजली के खंभे पर चढ़ने से मना किया तो वह गुस्सा हो गया और घरेलू कामकाज में प्रयोग होने वाली बोंगरी (लकड़ी का मोटा टुकड़ा) से बेरहमी से पिटाई कर दी। इससे अछैबर 35 वर्ष पुत्र लछनधारी गंभीर रूप से घायल हो गए। सिर में गहरी चोट लगने के कारण, वह मौके पर ही लहूलुहान होकर गिर पड़ा। परिवार के लोग उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घोरावल पहुंचे। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया ।

यहां भी स्थिति में कोई सुधार न होता देख, ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। वहां के लिए जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। इसके बाद शव लेकर परिवार के लोग बृहस्पतिवार को घोरावल पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं, मृतक की पत्नी चंदा की तहरीर पर मोहम्मद अशरफ के खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ ही, आरोपी को हिरासत में ले लिया। समाचार दिए जाने तक उससे पूछताछ जारी थी। पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

- पुलिया पर सो रहे अधेड़ की नहर में गिरकर मौत

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के सलखन ग्राम पंचायत के बैरहवा टोला में नहर की पुलिया पर सोन रहे व्यक्ति की नहर में गिरकर मौत हो गई। घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने बृहस्पतिवार की दोपहर बाद शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया गया कि बैरहवा टोला निवासी 55 वर्षीय राजकुमार कोल बुधवार की देर रात भोजन करने के बाद, घर के पास स्थित सोन पंप नहर की पुलिया के डिवाइडर पर जाकर सो गया। बताते हैं कि रात में किसी वक्त अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरा जिससे उसकी मौत हो गई। सुबह परिवार के लोगों ने नहर की पुलिया पर उनका गमछा-माचिस पड़ा देखा तो उनके गिरने की आशंका हुई। सोन पंप नहर बंद कराकर, मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घंटों छानबीन कराई। दोपहर बाद घटनास्थल से कुछ दूरी पर मिट्टी के नीचे फंसा पड़ा शव बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story