×

Sonbhadra News: आदिवासी नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म, बेहोशी हालत में जंगल में छोड़कर फरार, केस दर्ज

Sonbhadra News: साप्ताहिक बाजार में खरीदारी के लिए आई नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने और बेहोशी हालत में जंगल में छोड़कर फरार होने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। मामला दुद्धी कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा हुआ है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 30 Aug 2023 10:32 AM GMT
Sonbhadra News: आदिवासी नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म, बेहोशी हालत में जंगल में छोड़कर फरार, केस दर्ज
X
Tribal Minor Kidnapped and Rapped, Sonbhadra

Sonbhadra News: साप्ताहिक बाजार में खरीदारी के लिए आई नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने और बेहोशी हालत में जंगल में छोड़कर फरार होने का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। मामला दुद्धी कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। प्रकरण में पीड़िता के मां की तहरीर पर अपहरण, दुष्कर्म की धाराओं और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

साप्ताहिक बाजार में खरीदारी के लिए आई थी किशोरी

बताते हैं कि दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी साप्ताहिक बाजार में खरीदारी के लिए गई हुई थी। उसके पीछे, उसके माता-पिता भी खरीदारी करने साप्ताहिक बाजार पहुंचे। खरीदारी के बाद माता-पिता घर पहुंच गए। नाबालिग ने कुछ देर बाद घर पहुंचने के लिए कहा था लेकिन जब वह शाम तक नहीं पहुंची तो परिवार वाले परेशान हो उठे। पूरी रात उसकी खोजबीन की जाती रही लेकिन पता नहीं चला। अगली सुबह अस्त-व्यस्त हालात में नानी के घर पहुंची तो उसकी हालत देख हर कोई अवाक रह गया।

बेहोशी टूटने के बाद नानी के घर पहुंची पीड़िता ने बयां की आपबीती

सूचना पाकर माता-पिता भी वहां पहुंच गए। पीड़िता ने दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के ही एक युवक द्वारा अगवा कर जंगल ले जाने, वहां उसके साथ दुष्कर्म करने, दुष्कर्म के समय बेहोश हो जाने के कारण, उसे जंगल में ही छोड़कर फरार हो जाने की कहानी बयां की तो परिवार के लोग सकते में आ गए। मंगलवार को पीड़िता मां के साथ दुद्धी कोतवाली पहुंची, जहां उसने पुलिस को भी सारी आपबीती बताई।

पीड़िता के मां की तहरीर पर दर्ज किया गया केस

इसके बाद दुद्धी कोतवाली पुलिस ने पीड़िता के मां की तहरीर पर, आरोपी बताए जा रहे म्योरपुर थाना क्षेत्र के चांगा गांव निवासी हरेंद्र कुमार पुत्र श्याम नारायण के खिलाफ धारा 363, 376 आईपीसी और लैंगिक अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम 2012 (पास्को एक्ट) की धारा 3 व 4 के तहत मामला दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू की दी। पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन और आरोपी की तलाश जारी हैँ

आरोपी हुआ गिरफ्तार

प्रकरण में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण और मजिस्ट्रेट के यहां कलम बंद बयान दर्ज करने के बाद दो धाराओं की भी बढ़ोतरी की गई है। पूछताछ के बाद आरोपी का संबंधित धाराओं और एक के तहत चालान कर दिया गया।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story