×

Sonbhadra News: पति-पत्नी के बीच 'वो' की इंट्री ने घोला दांपत्य जीवन में जहर, पति ने दी जान, केस दर्ज

Sonbhadra News: पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने कथित दोस्त के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 3 Jun 2023 9:39 AM GMT
Sonbhadra News: पति-पत्नी के बीच वो की इंट्री ने घोला दांपत्य जीवन में जहर, पति ने दी जान, केस दर्ज
X
Sonbhadra News (photo: social media )

Sonbhadra News Today: दोस्त ने पति-पत्नी के जीवन में पहले 'वो' बनकर इंट्री मारी। इसके बाद दोनों के दांपत्य जीवन में कुछ इस तरह से जहर घोला कि पति ने जहर खाकर जान दे दी। मामला दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के दुम्हान गांव का है। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने कथित दोस्त के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पढ़ें पूरी खबर

पीड़िता की तरफ से पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि वर्ष 2018 में उसकी शादी दुम्हान निवासी इकलौते लाडले से धूमधाम के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों के सहयोग से दो बच्चे भी पैदा हुए। दोनों के बीच सब कुछ अच्छा चल रहा था इसी बीच एक साल पहले, पड़ोस में रहने वाले पति के दोस्त, जो दिल्ली में रहकर नौकरी करता था, ने एंट्री मारी और पीड़िता से फोन कर बात करनी शुरू कर दी।

शुरू में तो पीड़िता ने मना किया लेकिन बाद में बातों का दौर शुरू हो गया। कुछ माह बाद दोनों के बीच वीडियो कॉलिंग भी शुरू हो गई। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने वीडियो कॉलिंग के जरिए पीड़िता की अश्लील फोटो ले ली और उसके जरिए उस पर संबंध बनाने के लिए दबाव देने लगा। इंकार पर उसने वीडियो कॉलिंग के जरिए हासिल की गई तस्वीर पति को भेज दी और उस पर पत्नी को छोड़ने के लिए दबाव बनाने लगा। ऐसा न करने पर तस्वीर वायरल करने की धमकी देने लगा। इसके चलते दंपति के बीच की दूरियां भी तेजी से बढ़ने लगी। पीड़िता मायके चली गई। बावजूद कथित दोस्त की तरफ से दोनों के बीच संबंध विच्छेद कराने का प्रयास जारी रहा।

पति ने जहर खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली

दबाव बढ़ाने के लिए दुम्हान गांव के कई लोगों के बीच कथित अश्लील तस्वीर वायरल भी कर दी। इससे अवसाद में आए पति ने गत 4 अप्रैल को जहर खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। मामले में दो दिन पूर्व पीड़िता की तरफ से दुद्धी कोतवाली में तहरीर दी गई। पुलिस के जांच में प्रथमदृष्टया मामला सही पाया गया। इसको देखते हुए दोस्त से 'वो' बने सदाबृक्ष विश्वकर्मा के खिलाफ धारा 306 और 504 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story