×

Sonbhadra News: सोनभद्र की ‘परी’ ने जीता गुजरात के टॉप मॉडल का खिताब, फाइनल राउंड में बनीं फर्स्ट रनरअप

Sonbhadra News: गुजरात के विभिन्न शहरों में कई राउंड की प्रतियोगिता के बाद सूरत में फाइनल राउंड की प्रतियोगिता आयोजित की गई थी, जिसमें सोनभद्र की हर्षिता को यह कामयाबी मिली। इसको लेकर परिवारीजनों के साथ ही जनपद में हर्ष का माहौल है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 2 Jun 2023 9:02 PM GMT
Sonbhadra News: सोनभद्र की ‘परी’ ने जीता गुजरात के टॉप मॉडल का खिताब, फाइनल राउंड में बनीं फर्स्ट रनरअप
X
Sonbhadra Pari became the first runner up in the top model competition Gujarat

Sonbhadra News: एक मैनेजमेंट कंपनी की तरफ से गुजरात में प्रतिवर्ष आयोजित कराई जाने वाली टॉप मॉडल की प्रतियोगिता में सोनभद्र की लाडली बेटी ने परचम लहराने में कामयाबी पाई है। गुजरात के विभिन्न शहरों में कई राउंड की प्रतियोगिता के बाद सूरत में फाइनल राउंड की प्रतियोगिता आयोजित की गई थी, जिसमें सोनभद्र की हर्षिता को यह कामयाबी मिली। इसको लेकर परिवारीजनों के साथ ही जनपद में हर्ष का माहौल है।

प्रतिवर्ष होता है इस प्रतियोगिता का आयोजन

बताते चले कि नाइन कलर मैनेजमेंट की तरफ से जहां गुजरात में प्रतिवर्ष इस प्रतियोगिता का आयोजन कराया जाता है। वहीं, चयन समिति की तरफ से तीन कटैगरी महिला, युवा और बच्चों का मॉडल के रूप में चयन की प्रक्रिया अपनाई जाती है। फाइनल राउंड में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले को गुजरात के टॉप मॉडल का मेडल व खिताब दिया जाता है। इसी कड़ी में पिछले दिनों प्रतियोगिता का फाइनल गुजरात के सूरत में आयोजित किया गया जिसमें सोनभद्र (यूपी) की हर्षिला गुप्ता (भूमि) पुत्री भूपेशचंद्र ने फर्स्ट रनरअप का खिताब जीतकर कामयाबी का परचम लहराया। बता दें कि भूमि के पिता गुजरात के एक निजी कंपनी में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। वहीं उनके परिवार से जुड़े अन्य परिवारजन, उनके पैतृक निवास कोन में रहते हैं।

ग्रामीण परिवेश में मॉडलिंग से हिचकिचा रहे थे परिवारवाले

दादा नयनचंद्र ने बताया कि ग्रामीण परिवेश होने के कारण पहले परिवार के लोग, हर्षिला के इस कदम को समर्थन देने के लिए तैयार नहीं थे लेकिन लड़की की जिद और जुनून को देखते हुए, आखिर में हामी भरनी पड़ी। पिता भूपेशचंद्र पहले साक्षात्कार के लिए उसे गुजरात के वापी ले गए। वहां वह पहली बार में ही सेलेक्ट कर ली गई। इसके बाद एक के बाद एक राउंड को पार करते हुए वह फाइनल राउंड तक पहुंच गई। सेमीफाइनल राउंड तक प्रतियोगिता के परिणाम को लेकर परिवार के लोगों में जिज्ञासा और असमंजस की स्थिति बनी हुई थी लेकिन जैसे ही फाइनल राउंड के लिए बुलावा आया परिवार का हर सदस्य खुशी से उछल पड़ा। हर्षिला ने भी परिवार की इस खुशी को बेकार नहीं जाने दिया और अपनी प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन करते हुए युवा वर्ग के टॉप मॉडल का खिताब जीतकर, ढेर सारी खुशियां परिवार की झोली में डाल दीं।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story