×

Sonbhadra News: युवक को पिलाई नींद की गोलियां मिली शराब, सोने के बाद पत्नी से किया दुष्कर्म, पिटाई कर किया घायल

Sonbhadra News: ओबरा थाना क्षेत्र के एक गांव में धोखे से पति की शराब में नींद की गोलियां मिलाने और उसके सोने पर पत्नी के साथ जबरिया दुष्कर्म करने, एतराज पर मारपीट कर घायल करने का मामला प्रकाश में आया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 12 Aug 2023 3:27 PM GMT
Sonbhadra News: युवक को पिलाई नींद की गोलियां मिली शराब, सोने के बाद पत्नी से किया दुष्कर्म, पिटाई कर किया घायल
X
युवक को पिलाई नींद की गोलियां मिली शराब, सोने के बाद पत्नी से किया दुष्कर्म: Photo- Social Media

Sonbhadra News: ओबरा थाना क्षेत्र के एक गांव में धोखे से पति की शराब में नींद की गोलियां मिलाने और उसके सोने पर पत्नी के साथ जबरिया दुष्कर्म करने, एतराज पर मारपीट कर घायल करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रकरण में आरोपी के खिलाफ धारा 323, 328, 376, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

पड़ोस में रहने वाले युवक पर आरोप

घटना आठ अगस्त के अर्धरात्रि की बताई जा रही है। पीड़िता की तरफ से पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक घटना की रात लगभग साढ़े 11 बजे पड़ोस में रहने वाला युवक उसके घर पहुंचा और उसके पति को धोखे से शराब में नींद की गोलियां मिलाकर पिला दी। इससे थोड़ी ही देर में उसका पति सो गया। आरोप है कि इसके बाद आरोपी ने महिला के साथ जबरिया दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे पीटकर घायल कर दिया गया। पीड़िता का आरोप है कि उसे जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता के मुताबिक मामले की सूचना घटना की रात ही 112 नंबर डायल कर पुलिस को दी गई। कोई कार्रवाई न होने पर परिवार वालों के साथ ओबरा थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। इसको लेकर दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी नीरज जायसवाल के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट और धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन के साथ ही, आरोपी की तलाश जारी है।

जमीन बिक्री के नाम पर हड़प लिए 2.30 लाख, चार के खिलाफ केस दर्ज

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कस्बे में कपड़े की सिलाई का दुकान संचालन करने वाले व्यक्ति से जमीन बिक्री का झांसा देकर 2.30 लाख की रकम ठगे जाने का मामला सामने आया है। प्रकरण में राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस ने चार के खिलाफ धारा 406 और 420 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। दुकान संचालक सुदामा निवासी जमगांव ने आरोप लगाया है कि उसकी दुकान पर काम करने वाले सुदामा, संजय, राजेश और सुदामा के रिश्तेदार सुनील ने मिलकर जमीन बिक्री के नाम पर 2.30 रूपये ले लिए। संबंधित जमीन जब उसने निर्माण कार्य शुरू किया तो उसे रोक दिया गया।

इसको लेकर पंचायत हुई तो जमीन के एवज में लिए गए रकम और निर्माण पर हुए व्यय को लौटाने के लिए लिखित वायदा भी किया। बावजूद न तो जमीन ही दी जा रही है, न ही निर्माण पर हुए व्यय को ही लौटाया जा रहा। एसपी डा. यशवीर सिंह के निर्देश पर मामला दर्ज कर राबटर्सगंज पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story