Sonbhadra News: गदर-2 फिल्म देखने गए युवक को मनबढ़ों ने सरेआम लाठी-डंडे से पीटा, कार में तोड़फोड़, पुलिस जांच में जुटी

Sonbhadra News: घायल युवक के दोस्त की तहरीर पर राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 17 Aug 2023 3:14 PM GMT
Sonbhadra News: गदर-2 फिल्म देखने गए युवक को मनबढ़ों ने सरेआम लाठी-डंडे से पीटा, कार में तोड़फोड़, पुलिस जांच में जुटी
X
प्रतीकात्म तस्वीर (Pic: Social Media)

Sonbhadra News: जिला मुख्यालय स्थित सिनेमा हाल में गदर-2 फिल्म देखने गए युवक की, हाल से बाहर आने पर सरेआम लाठी-डंडे से पिटाई, कार में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। घायल युवक के दोस्त की तहरीर पर राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। गोरडीहा निवासी मोहित शर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह और उसका दोस्त अभिषेक गुप्ता निवासी अशोक नगर राबटर्सगंज, हाइवे किनारे स्थित सिनेमा हाल में गदर-2 फिल्म देखने गए हुए थे। पिक्चर हाल में फिल्म देखते वक्त पीछे बैठे तीन-चार लड़के शोर-शराबा कर रहे थे। इसपर उसने एतराज किया था।

पीछे बैठे लड़के कर रहे थे शोर-शराबा, जताया था ऐतराज

फिल्म देखने के बाद जैसे ही वह अपने दोस्त के साथ हाल से बाहर निकला, पीछे बैठे लड़कों ने लाठी-डंडे से अभिषेक गुप्ता पर हमला बोल दिया। इससे उसके सिर और हाथ में चोट आई। उन्होंने अभिषेक की कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। तहरीर के क्रम में पुलिस ने मामले में धारा 323, 504, 506, 427 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक छानबीन शुरू कर दी गई है।

सड़क हादसे में विवाहिता सहित दो की मौत

जिले में बृहस्पतिवार को भी हादसों का सिलसिला बना रहा। इस दिन सड़क हादसे में चोपन थाना क्षेत्र के डाला चढ़ाई पर हुए हादसे में जहां बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं, घोरावल थाना क्षेत्र के भरौली गांव में बाइक के धक्के से विवाहिता की जान चली गई। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। बताते हैं कि डाला क्षेत्र निवासी गोपाल सिंह यादव और राजकुमार यादव बाइक से डाला की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान गुरमुरा की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे राजकुमार यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए चोपन सीएचसी पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

दूसरी घटना घोरावल थाना क्षेत्र के भरौली गांव की है। जानर गांव निवासी सावित्री देवी 30 वर्ष पत्नी महेंद्र मौर्य अपने बच्ची की फीस भरने उसके स्कूल गई हुई थी। दोपहर में घर के लिए वापस हो रही थी। जैसे ही भरौली गांव स्थित पुलिया के पास पहुंची, बाइक ने टक्कर मार दी। परिवार वाले उपचार के लिए घोरावल सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story