×

Sonbhadra News: शौच के लिए गई नाबालिग से गैंगरेप, झाड़ियों में खींचकर किया गया दुष्कर्म, दो के खिलाफ केस दर्ज

Sonbhadra News: ओबरा थाना क्षेत्र के रेणुकापार एरिया में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि शौच के लिए गई नाबालिग का उसके ही गांव के दो युवकों ने झाड़ी में खींचकर दुष्कर्म किया।

Kaushlendra Pandey
Published on: 17 Aug 2023 2:16 PM GMT
Sonbhadra News: शौच के लिए गई नाबालिग से गैंगरेप, झाड़ियों में खींचकर किया गया दुष्कर्म, दो के खिलाफ केस दर्ज
X
शौच के लिए गई नाबालिग से गैंगरेप, झाड़ियों में खींचकर किया गया दुष्कर्म: Photo- Social Media

Sonbhadra News: ओबरा थाना क्षेत्र के रेणुकापार एरिया में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि शौच के लिए गई नाबालिग का उसके ही गांव के दो युवकों ने झाड़ी में खींचकर दुष्कर्म किया। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर ओबरा पुलिस ने दो के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर प्रकरण की छानबीन शुरू कर दी है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बताया जाता है कि रेणुकापार अंचल के एक गांव में बुधवार की देर शाम बस्ती से बाहर शौच के लिए गई हुई थी। आरोप है कि उसी दौरान वहां दो युवक पहुंचे और किशोरी को खींचकर पास के झाड़ी में ले गए। वहां उसके साथ जबरिया दुष्कर्म किया। आरोप है कि घटना की जानकारी कहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। गुरूवार को इस मामले की जानकारी पीड़ित पक्ष की तरफ से ओबरा पुलिस को दी गई। मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी बताए जा रहे दो युवकों के खिलाफ धारा 376डीए, 506 आईपीसी और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। आरोपियों की भी तलाश जारी है।

डाकघर का चटकाया ताला, उड़ाई हजारों की नकदी

राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के सुकृत स्थित डाकघर में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर ताला चटकाकर हजारों की नकदी उड़ाने का मामला सामने आया है। शाखा डाकपाल गोरखनाथ चौहान की तहरीर पर राबटर्सगंज कोतवाली पुलिस ने धारा 380 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। तहरीर में बताया गया है कि 14 अगस्त को डाकघर का कार्य पूरा होने के बाद घर चले गए। 16 अगस्त की सुबह 10 बजे आफिस खोला गया तो देखा कि डाकघर का सामान बिखरा पड़ा था और कैश बाक्स से 43275 रूपये गायब थे।

घर में घुसे चोरों ने उड़ाए लाखों के जेवरात और नकदी

दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के दुद्धी कस्बा स्थित रामनगर मोहल्ले में बुधवार की रात एक घर में घुसे चोरों ने लाखों के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर दिया है। पीड़ित देवनारायण के मुताबिक रात में सभी लोग रोजाना की भांति भोजन के बाद सो गए। सुबह परिवार के सदस्यों की नींद खुली तो देखा कि घर के मुख्य कमरे का ताला चटका हुआ था और बक्से में रखा सारा सामान बाहर बिखरा पड़ा था। अंदर जाकर देखा तो बक्शे में रखे गए एक लाख नकद, सोने और चांदी के कई जेवरात गायब थे। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra Pandey

Next Story