×

नशे में टल्ली दरोगा! वीडियो वायरल, बोला दोनों टाइम देसी घी में जलाता हूं दिया

ताजा मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से सामने आया है। यहां पुलिस की गश्त टीम पीआरवी के एक दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिससे खाकी एक बार फिर चर्चा में आ गई है।

SK Gautam
Published on: 9 Jan 2020 5:36 AM GMT
नशे में टल्ली दरोगा! वीडियो वायरल, बोला दोनों टाइम देसी घी में जलाता हूं दिया
X

रायबरेली: सरकार बदली, निजाम बदला। लेकिन यूपी पुलिस ने न बदलने की क़सम खा रखी है। प्रदेश में हर दिन खाकी को बदनाम करने वाली तस्वीरें सामने आ रही। सोशल मीडिया के ट्वीटर साइट से जानकारी के बाद यूपी पुलिस प्रकरण को संज्ञान में लेने की बात कहकर अपनी पीठ थपथपा लेती है। इस कारण वर्दी पर लगने वाले कलंक छूटने का नाम नही ले रहा।

ये भी देखें : नेहा कक्कड़ करने जा रही हैं शादी! इनके परिवार की बनेंगी बहू

अब ताजा मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से सामने आया है। यहां पुलिस की गश्त टीम पीआरवी के एक दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिससे खाकी एक बार फिर चर्चा में आ गई है। गुरुबख्शगंज थाने के पीआरवी यूपी 32 डीजी 1761 में तैनात दरोगा नशे में टल्ली था।

[playlist type="video" ids="496944"]

गाड़ी से उतरते ही दरोगा खाकी वर्दी पहने होमगार्ड से उलझ गया। अपने बचाव में जब होमगार्ड ने ग्रामीणों को बुलाया तो दरोगा नशे में झूलता हुआ गांव वालों से भिड़ गया। यही नही दरोगा ने जमा लोगों को नेता गीरी करने से मना किया।

ये भी देखें : पशमीना शॉल बना ‘स्‍टेटस सिंबल’

उसके बाद बोला मैं नशा नही करता। दोनो टाइम मैं देसी घी के दिए जलाता हूं। इस मामले में थानाध्यक्ष गुरबख्शगंज कुंवर बहादुर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कुछ देर पहले होमगार्ड ने हम को फोन किया था मगर मामला मामला शांत हो गया है ऐसी कोई बड़ी बात नहीं है। लाख टके का सवाल ये है कि डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले में पुलिस का ये हाल सरकार की छवि पर बट्टा लगा रहा है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story