×

नेहा कक्कड़ करने जा रही हैं शादी! इनके परिवार की बनेंगी बहू

बॉलीवुड की यंग एंड टैलेंटेड सिंगर नेहा कक्कड़ आय दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं, कभी अपने गाने को लेकर तो कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर।

Shreya
Published on: 9 Jan 2020 5:13 AM GMT
नेहा कक्कड़ करने जा रही हैं शादी! इनके परिवार की बनेंगी बहू
X
neha

मुंबई: बॉलीवुड की यंग एंड टैलेंटेड सिंगर नेहा कक्कड़ आय दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं, कभी अपने गाने को लेकर तो कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर। अब नेहा कक्कड़ एक बार फिर सुर्खियों में हैं और सुर्खियों में रहने की जो वजह है उसे सुन लाखों फैन्स के दिन टूटने वाले हैं। दरअसल, नेहा कक्कड़ अब जल्द ही शादी करने वाली हैं और इसकी तैयारियां भी की जा चुकी हैं।

सेट पर नेहा को इन्होंने माना अपनी बहू

जी हां, नेहा कक्कड़ जल्द ही शादी करने वाली हैं। नेहा इन दिनों मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' को जज कर रही हैं और शो पर उनके शादी की तैयारियां कर चुकी हैं। नेहा से लड़के की पूरी फैमिली सेट पर ही मिलने आई थी और सभी के सामने उन्होंने नेहा को अपनी बहू भी मान लिया। तो क्या आप जानना चाहते हैं कि आखिर कौन है वो शख्स जिनके परिवार ने नेहा कक्कड़ को अपनी बहू मान लिया है।

यह भी पढ़ें: दैनिक राशिफ़ल: यहां जानें आज किस राशि के विद्यार्थी सफलता हासिल करेंगे

आदित्य नारायण के पैरेंट्स ने कही ये बात...

इंडियन आइडल के सेट पर शो के होस्ट यानि आदित्य नारायण के पापा उदित नारायण और उनकी मम्मी पहुंची थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंडियन आइडल 11 के आने वाले एपिसोड में उदित नारायण और अल्का यागनिक बतौर गेस्ट पहुंचेंगे। शो पर उदित नारायण नेहा कक्कड़ को उनके बेटे आदित्य नारायण का नाम लेकर उन्हें चिढ़ाते हुए दिखाई देंगे।

शो पर उदित नारायण ये भी कहते हुए दिखेंगे कि वो इंडियल आइडल 11 को पहले ही एपिसोड से फॉलो कर रहे हैं। जिसकी दो वजह है, पहला तो शो के कंटेस्टेंट्स में बहुत ही टैलेंट भरा पड़ा है और दूसरा ये कि वो नेहा को अपनी बहू बनाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘छपाक’ में विलेन का नाम नहीं है राजेश, जानिए क्या है असली नाम

नेहा कक्कड़ के पैरेंट्स ने भी भरी हामी

रिपोर्ट के मुताबिक, शो पर केवल उदित नारायण ने ही नेहा को अपनी बहू बनाने की बात नहीं की, बल्कि उनकी वाइफ दीपा नारायण ने भी नेहा को अपने खानदान की बहू बनाने की बात कही है। बात केवल यहीं पर खत्म नहीं होती, शो पर नेहा कक्कड़ के पैरेंट्स भी मौजूद थे और उन्होंने भी इस शादी के लिए हामी भर दी। अपने पैरेंट्स और नेहा के पैरेंट्स से शादी की बात सुना आदित्य नारायण काफी खुश दिखाई दिए।

लेकिन नेहा कक्कड़ कहती हैं कि अगर वो इतनी जल्दी इस शादी के लिए मान गईं तो कोई मजा नहीं रह जाएगा। बता दें कि इस एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है और जल्द ही ये टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

वहीं माना ये भी जा रहा है कि ये सब शो का भी हिस्सा हो सकता है, क्योंकि अक्सर आदित्य नारायण शो के सेट पर नेहा से फ्लर्ट करते हुए दिखाई देते हैं। इसलिए ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा कि आखिर ये शो का हिस्सा है या फिर नेहा और आदित्य के पैरेंट्स सच्ची में इस शादी के लिए मान गए हैं।

यह भी पढ़ें: जल्दी ले लो भाई: Realme का 4 कैमरे वाला मोबाइल मिलेगा इतने सस्ते में

Shreya

Shreya

Next Story