×

जल्दी ले लो भाई: Realme का 4 कैमरे वाला मोबाइल मिलेगा इतने सस्ते में

Realme 5i launch: चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो के सब ब्रैंड रियलमी आज (9 जनवरी) 12:30 बजे अपना नया स्मार्टफोन Realme 5i लॉन्च करेगा।

Roshni Khan
Published on: 9 Jan 2020 4:30 AM GMT
जल्दी ले लो भाई: Realme का 4 कैमरे वाला मोबाइल मिलेगा इतने सस्ते में
X

नई दिल्ली: Realme 5i launch: चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो के सब ब्रैंड रियलमी आज (9 जनवरी) 12:30 बजे अपना नया स्मार्टफोन Realme 5i लॉन्च करेगा। कंपनी ने इस मोबाइल के कई फीचर्स की जानकारी फ्लिपकार्ट पर दी है। इस मोबाइल की सबसे खास बात इसका क्वाड कैमरा सेटअप है। रियलमी के आने वाले फोन में चार कैमरा है। इतना ही नहीं इस फोन में पावरफुल बैटरी भी दी गई है। तो आइए आज आपको बताते हैं मोबाइल के बाकी फीचर्स के बारे में...

ये भी पढ़ें:अभी और कंपाएगी ठंड: सीजन का सबसे बड़ा हिमपात, टूटा 40 साल का रिकॉर्ड

realme 5i का कैमरा भी होगा खास

Realme 5i में 6.5 इंच का मिनी ड्रॉप फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा। मोबाइल के प्रोसेसर की बात करें तो रियलमी ने जानकारी दी है कि यह पावरफुल स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस होगा।

फोन में क्वाड कैमरा सेटअप

इस मोबाइल में AI से लैस क्वाड कैमरा सेटअप यानि कि चार कैमरे दिए जाएंगे। इसमें पहला कैमरा अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस, दूसरा प्राइमेरी लेंस, प्रोट्रेट लेंस और मैक्रो लेंस के साथ आएगा। अभी मोबाइल के कैमरे कितने मेगापिक्सल के होंगे कोई जानकारी सामने नहीं आई है। रियलमी ने इस फोन के लिए ‘The Stylish Powerhouse’ टैगलाइन का यूज़ किया है।

realme 5i में दमदार बैटरी.

ये भी पढ़ें:CAA के चलते पीएम मोदी का असम दौरा रद्द, नहीं करेंगे खेलो इंडिया गेम्स का उद्घाटन

इसका मतबल यह हुआ कि दमदार बैटरी वाला ये मोबाइल दिखने में काफी स्टाइलिश होगा। फ्लिपकार्ट पर मोबाइल की झलक भी देखी जा सकती है। पावर के लिए रियलमी 5i में 5000mAh की बैटरी दी गई है। मोबाइल की रेट की बात करे तो रियलमी अपने बजट फोन के लिए पॉपुलर है और रियलमी 5s की भी कीमत ज़्यादा नहीं रखी थी, ऐसा माना जा रहा है कि आने वाला यह realme 5i भी कम कीमत होगी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story