×

सपाईयों का फूटा गुस्सा: थाने में जमकर किया हंगामा, ये है वजह

टना शाहजहांपुर के थाना आरसी मिशन की है। मोहल्ला पुत्तु लाल चौराहे निवासी शकील नाम का शख्स मीट का कारोबार करते है। बीती रात पुलिस उनको लाईसेंस चेक करने के नाम पर घर से उठा लाई थी। उसके बाद सुबह तक उनको थाने मे ही बैठाए रखा।

Shivani Awasthi
Published on: 30 May 2020 4:51 PM GMT
सपाईयों का फूटा गुस्सा: थाने में जमकर किया हंगामा, ये है वजह
X

शाहजहांपुर। लाॅक डाउन मे थाने पर हंगामा करना सपा जिलाध्यक्ष समेत दर्जनों कार्यकताओं को भारी पड़ गया। बीती रात पुलिस ने मीट व्यापारी को लाइसेंस चेक करने के नाम पर थाने लाई थी। इसी बात से नाराज सपा जिलाध्यक्ष समेत दर्जनों कार्यकताओं ने थाने पर पहुचकर हंगामा करना शुरू कर दिया। हालांकि इस दौरान पुलिस ने हंगामे की वीडियोग्राफी भी कराई। उसके बाद पुलिस 40 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही सपा जिलाध्यक्ष का कहना है कि सपाई मुकदमों से नही डरते है। अगर इसी तरह से बेगुनाहों को फंसाया गया तो सपाई इंसाफ दिलाने मे पीछे नही रहेंगे।

मीट व्यापारी को पुलिस ने थाने में बैठाए रखा

घटना शाहजहांपुर के थाना आरसी मिशन की है। मोहल्ला पुत्तु लाल चौराहे निवासी शकील नाम का शख्स मीट का कारोबार करते है। बीती रात पुलिस उनको लाईसेंस चेक करने के नाम पर घर से उठा लाई थी। उसके बाद सुबह तक उनको थाने मे ही बैठाए रखा।

सूचना पर सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खान थाने पहुंचे

जब इस बात की सूचना सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खान को मिली तो वह भी अपने दर्जनों कार्यकताओं के साथ थाने पहुच गए । उन्होंने पहले इंस्पेक्टर से बात करने की कोशिश की लेकिन तभी बात बिगड़ गई और उन्होंने थाने पर ही हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान थाने पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। हालांकि इस दौरान पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों की वीडियोग्राफी भी कराई। हंगामे के बाद पुलिस 40 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस नेता आराधना मिश्रा ने विधानसभा अध्यक्ष से लगाई ये गुहार

सपा नेता ने लगाए पुलिस पर आरोप

वही मुकदमा दर्ज होने के बाद सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खान ने Newstrack.com के संवाददाता को फोन पर बताया कि अगर किसी की जांच की जाती है तो वह दिन मे थाने पर बुलाया जाता है। लेकिन रात मे किसी को घर से उठा लाए ये कैसी कार्यवाही है। उनका कहना है कि गरीब मजलूमों पर होने वाले अत्याचार के खिलाफ सपाई हमेशा आगे रहे हैं। सपाई कभी भी मुकदमों से डरते नहीँ है। इसलिये अगर उनके अंदर हिम्मत है तो वह गिरफ्तार करके दिखाएं।

सीओ सिटी प्रवीण कुमार बताया

वही सीओ सिटी प्रवीण कुमार ने Newstrack.com को बताया कि थाने कुछ लोगों ने हंगामा किया था। करीब 40 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वीडियोग्राफी कराई गई थी। वीडियो मे आने वाले लोगों पर कार्यवाई की जाएगी ।

रिपोर्टर-आशिफ अली

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story