×

सपा नेता तो गए: शासन के दबाव में लगा रासुका, बढ़ी मुश्किलें

देठी कान्ड को लेकर प्रदेश सरकार के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के युवा नेता जावेद सिद्दीकी सहित 57 नामजद एवं 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ जिला पुलिस ने कानून का कहर बरपाते हुए आखिरकार पुलिस ने रासुका के तहत लगा दिया है ।

Newstrack
Published on: 11 July 2020 10:18 AM GMT
सपा नेता तो गए:  शासन के दबाव में लगा रासुका, बढ़ी मुश्किलें
X

जौनपुर । उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिलें के थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित ग्राम भदेठी कान्ड को लेकर प्रदेश सरकार के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के युवा नेता जावेद सिद्दीकी सहित 57 नामजद एवं 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ जिला पुलिस ने कानून का कहर बरपाते हुए आखिरकार पुलिस ने रासुका के तहत लगा दिया है ।

बतादे कि गत माह 9 जून को सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के भदेठी गांव में मामूली से विवाद के बाद दलित की बस्ती में आगजनी तोड़फोड़ व मारपीट के आरोप में जावेद सिद्दीकी सहित साठ से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया था और कई लोगों के विरुद्ध गैंगस्टर की भी कार्यवाही की गई थी जिसमें जावेद सिद्दीकी का नाम भी शामिल था।

कोरोना के मरीज को कुत्ते के साथ वार्ड में किया बंद, चीखती रही महिला, फिर हुआ ये

जावेद सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर कई सवाल खड़े किए

आज शासन के आदेश के बाद जिला प्रशासन ने उन पर रासुका का तामिला कराकर अपना संदेश साफ कर दिया कि किसी भी रूप में सरकार इस कान्ड को हल्के में नहीं लेगी इसे अपने राजनैतिक पाले में लाने का भरपूर प्रयास करेगी । फिलहाल इस मामले में राजनीति भी खूब हुई जहां विपक्ष ने जावेद सिद्दीकी की गिरफ्तारी पर कई सवाल खड़े किए तो वही इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग भी की थी। फिलहाल जावेद सिद्दीकी के ऊपर रासुका लगने से जिले की सियासी गलियारों में खासी गर्माहट दिखायी दे रही है।

रिपोर्टर- कपिल देव मौर्य जौनपुर

IAS की मुश्किलें बढ़ी: इस घोटाले की जांच हुई शुरू, खुलेंगे कई चिट्ठे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story