×

सपा के इस नेता ने बीजेपी नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

क्या विधानसभा सच में रात में चलती हैं? सुल्तानपुर बीजेपी के नेता गोवंश के मांस बेचते हैं? देखने में ये सवाल हैं तो गंभीर, लेकिन आरोपों से भरे ये सवाल एक विधायक ने उठाए हैं।

Shreya
Published on: 20 Jan 2020 10:49 AM GMT
सपा के इस नेता ने बीजेपी नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप
X
सपा के इस नेता ने बीजेपी नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

सुल्तानपुर: क्या विधानसभा सच में रात में चलती हैं? सुल्तानपुर बीजेपी के नेता गोवंश के मांस बेचते हैं? देखने में ये सवाल हैं तो गंभीर, लेकिन आरोपों से भरे ये सवाल एक विधायक ने उठाए हैं। दरअस्ल समाजवादी पार्टी के टिकट पर सुल्तानपुर जिले से इसौली विधायक अबरार अहमद दुबारा जीतकर विधानसभा में गए हैं। उन्हें सपा में आजम खेमे का नेता माना जाता है। जिले में अपने बयानों को लेकर वो हमेशा चर्चा में रहते हैं।

यह भी पढ़ें: ये प्रोफेसर मल्लिका कौन हैं, जेपी नड्डा से क्या है इनका नाता

CM रात में विधानसभा बुलाते हैं, हम जाएंगे ही नहीं- अबरार

सोमवार को जिले में मीडिया से बात करते हुए वो फिर चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रात में विधानसभा बुलाते हैं हम जाएंगे ही नहीं। उन्होंने बीजेपी के नेताओं पर गोवंश के मांस बेचने का आरोप लगाया है।

BJP नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले सपा विधायक अबरार अहमद सोमवार को उस वक्त फिर से चर्चा में आ गए जब एसपी ऑफिस में उन्होंने मीडिया से एक-एक कर कई बड़े मुद्दों पर सरकार और उनके नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए। दरअस्ल मीडिया कर्मियों ने लखनऊ-वाराणसी फोर लेन पर टैक्स लेने का सवाल किया।

यह भी पढ़ें: सपा विधायक के बिगड़े बोल- योगी सरकार रात में बुलाती विधानसभा, मुझे लगता है डऱ

पत्रकारों ने विधायक से पूछा की सड़क का फिटनेस अभी पूरा नहीं हुआ है? इस पर विधायक ने कहा के हमने बहुत पहले ये बात कही थी, जिस पर बताया गया था काम पूरा कर लिया गया है। इस कारण सड़क दुर्घटना में मौत भी हो रही। इस पर पत्रकार ने विधायक से पूछा के क्या आप विधानसभा में ये मुद्दा उठाएंगे? जवाब में विधायक अबरार ने कहा कि विधानसभा वो रात में बुलाते हैं हम जाएंगे ही नही। वहां बेईमानी करते हैं।

बीजेपी नेता पर गोवंश के मांस बेचने का लगाया आरोप

विधायक ने बीजेपी के काशी क्षेत्र के बीजेपी नेता और अपने क्षेत्र के एक जिला पंचायत सदस्य पर गोवंश के मांस बेचने का भी आरोप लगाया है। हालांकि दोनो ही नेता ने विधायक द्वारा लगाए गए आरोप को बेबुनियाद बताया है। नेताओं ने कहा कि विधायक का मानसिक संतुलन गड़बड़ है इसलिए वे हर एक पर आरोप लगाया करते हैं।

यह भी पढ़ें: मुस्लिमों देश में भगवान गणेश: नोट पर हैं इनकी तस्वीर, जानें इसके बारे में

Shreya

Shreya

Next Story