×

मुलायम सिंह के लिए दुआएं शुरू, हवन के लिए उमड़ा सपा कार्यकर्ताओं का हुजूम

बुधवार दोपहर सपा मुखिया अखिलेश यादव उपचुनाव को लेकर प्रदेश कार्यालय में बैठक कर रहे थे। उसी दौरान उन्हे मुलायम सिंह का स्वास्थ्य खराब होने की सूचना मिली इस पर अखिलेश बैठक को स्थगित कर तुरंत मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करने चले गए।

Newstrack
Published on: 16 Oct 2020 9:10 AM GMT
मुलायम सिंह के लिए दुआएं शुरू, हवन के लिए उमड़ा सपा कार्यकर्ताओं का हुजूम
X
मुलायम सिंह के लिए दुआएं शुरू, हवन के लिए उमड़ा सपा कार्यकर्ताओं का हुजूम

लखनऊ। राजनीति के दिग्गज और समाजवादी पार्टी के संस्थापक व संरक्षक के कोरोना पीड़ित होने के बाद शुक्रवार को सपा कार्यकर्ताओं ने राजधानी लखनऊ के हनुमान सेतु स्थित हनुमान मंदिर में उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना के साथ-हवन पूजन किया। हवन-पूजन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने हाथों में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की फोटों लेकर हनुमान जी की पूजा की और हनुमत स्तवन के मंत्रों के साथ हवन कुंड में आहूतियां देकर सपा संरक्षक के जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना की ।

बैठक को स्थगित कर अखिलेश अपने पिता के पास पहुंचे

बता दें कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को स्वास्थ्य खराब होने के कारण बुधवार दोपहर में गुडगांव में मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। बुधवार दोपहर सपा मुखिया अखिलेश यादव उपचुनाव को लेकर प्रदेश कार्यालय में बैठक कर रहे थे।

sp worker worship for mulayam singh मुलायम सिंह के लिए दुआएं शुरू, हवन के लिए उमड़ा सपा कार्यकर्ताओं का हुजूम-photo by ashutosh tripathi (newstrack.com)

उसी दौरान उन्हे मुलायम सिंह का स्वास्थ्य खराब होने की सूचना मिली इस पर अखिलेश बैठक को स्थगित कर तुरंत मुलायम सिंह यादव से मुलाकात करने चले गए। वहां उन्होंने मुलायम सिंह की तबीयत के संबंध में शहर के कुछ नामचीन चिकित्सकों से बात करने के बाद गुडगांव मेदांता ले गये।

sp worker worship for mulayam singh-2 मुलायम सिंह के लिए दुआएं शुरू, हवन के लिए उमड़ा सपा कार्यकर्ताओं का हुजूम-photo by ashutosh tripathi (newstrack.com)

ये भी देखें:घरों में मातम मनाने के लिए नहीं बचे लोग: पानी में बह गई सैकड़ों गाड़ियां, तैर रही लाशें

नेताजी का स्वास्थ्य स्थिर है

मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें यहां लाया गया था। मुलायम सिंह यादव की कोरोना जांच कराई गई, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी सूचना देते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्विट कर बताया कि नेताजी का स्वास्थ्य स्थिर है।

sp worker worship for mulayam singh-5 मुलायम सिंह के लिए दुआएं शुरू, हवन के लिए उमड़ा सपा कार्यकर्ताओं का हुजूम-photo by ashutosh tripathi (newstrack.com)

हम वरिष्ठ वरिष्ठ डॉक्टरों के निरंतर संपर्क में है-अखिलेश

कोरोना पाजिटिव होने पर गुडगांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया था। हम वरिष्ठ वरिष्ठ डॉक्टरों के निरंतर संपर्क में है और समय-समय पर सूचित करते रहेंगे। समाजवादी पार्टी के संरक्षक व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं। इस कारण उन्हें कई बार अस्पताल में भी भर्ती करवाया जा चुका है।

ये भी देखें: अंडरवियर में नोट ही नोट: सांसद के कच्छे से निकाला खजाना, देख चौंक गया हर कोई

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story