अंडरवियर में नोट ही नोट: सांसद के कच्छे से निकाला खजाना, देख चौंक गया हर कोई

ब्राजील में भ्रष्टाचार निरोधक यूनिक की छापेमारी में राष्ट्रपति जेयर बोलसनारो की पार्टी के एक सांसद की अजीबो-गरीब हरकत सामने आई। छापेमारी में खुलासा हुआ कि सांसद चिको रोड्रिग्स अपनी अंडरवियर में रूपए छिपाए हुए है।

An MP President Jair Bolsonaro's party

फोटो-सोशल मीडिया

रियो डी जेनेरियो। ब्राजील में महामारी कोरोना वायरस के मामले में हुए भ्रष्टाचार का केस खिचता ही जा रहा है। ऐसे में इस बीच भ्रष्टाचार निरोधक यूनिक की छापेमारी में राष्ट्रपति जेयर बोलसनारो की पार्टी के एक सांसद की अजीबो-गरीब हरकत सामने आई। छापेमारी में खुलासा हुआ कि सांसद चिको रोड्रिग्स अपनी अंडरवियर में रूपए छिपाए हुए है। इस बारे में केंद्रीय अधिकारियों ने बताया कि जांच के दौरान सांसद चिको रोड्रिग्स के अंडरवियर से 3 लाख 88 हजार रुपये बरामद किए गए हैं।

ये भी पढ़ें… बिहार में मोदी-मोदी: होने जा रही ताबड़तोड़ 12 रैलियां, साए की तरह रहेंगे नीतीश

चिको रोड्रिग्स के घर पर बुधवार को छापा

सूत्रों से मिली जानकारी में बताया गया कि उसे सत्ताधारी पार्टी के सीनेटर के भ्रष्टाचार से जुड़े होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद उत्तरी ब्राजील में स्थित रोरिमा राज्य में चिको रोड्रिग्स के घर पर बुधवार को छापा मारा गया।

इसके साथ ही पार्टी के सांसद पर आरोप था कि वे रोरिमा राज्य में कोरोना वायरस के प्रकोप से निपटने के लिए दिए गए फंड में हेराफेरी कर रहे थे।

ये भी पढ़ें…महाराष्ट्रः BJP विधायक का उद्धव पर तंज, कहा- रामलीला की अनुमति दें खुद को राम भक्त बताने वाले CM

President Jair Bolsonaro
फोटो-सोशल मीडिया

इस दौरान सीनेटर चिको रोड्रिग्स ने भी बयान जारी कर सांसद पर हुई इस छापेमारी की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने एक मामले के सिलसिले में उनके घर की जांच की है। हालांकि, उन्होंने बरामद की गई नकदी का कोई उल्लेख नहीं किया। ना ही उन्होंने इसके बारे में बताया जहां यह कथित रूप से पाया गया था।

आगे उन्होंने शिकायत की है कि एक विधायिका के रूप में काम करने को लेकर उनके घर की तलाशी ली गई है। इस पर रोड्रिग्स ने दबाव देते हुए कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। वहीं सीनेटर ने आरोप लगाया कि यह सब उन्हें बदनाम करने के लिए किया गया है।

ये भी पढ़ें…बलिया गोलीकांडः BJP विधायक सुरेंद्र सिंह बोले- आरोपी ने आत्मरक्षा के लिए चलाई गोली

फर्जी कहानी का इस्तेमाल करने का आरोप

ऐसे में राष्ट्रपति जेयर बोलसनारो ने पूरी घटना की करनी-धरनी मीडिया के माथे फोड़ दी है। उन्होंने मीडिया पर अपनी सरकार को भ्रष्ट बताने के लिए फर्जी कहानी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

आगे उन्होंने कहा कि यह ऑपरेशन एक उदाहरण है कि मेरी सरकार में कोई भ्रष्टाचार नहीं है। हम भ्रष्टाचार से कड़ाई से निपट रहे हैं चाहे वह कोई भी हो।

ये भी पढ़ें…अब नपेंगे DM-SP: अपराध पर सीएम योगी का एक्शन, दिया इतना बड़ा आदेश

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App