×

बिहार में मोदी-मोदी: होने जा रही ताबड़तोड़ 12 रैलियां, साए की तरह रहेंगे नीतीश

बिहार के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत को सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 23 अक्टूबर को पहली रैली सासाराम, गया और भागलपुर में होगी, जबकि 28 अक्टूब को दूसरी रैली दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में होगी।

Newstrack
Published on: 16 Oct 2020 8:09 AM GMT
बिहार में मोदी-मोदी: होने जा रही ताबड़तोड़ 12 रैलियां, साए की तरह रहेंगे नीतीश
X
बिहार में मोदी-मोदी: होने जा रही ताबड़तोड़ 12 रैलियां, साए की तरह रहेंगे नीतीश

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। और अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर से मिशन बिहार पर होंगे। वह बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान 12 रैलियों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की रैलियों की खास बात यह होगी कि हर मंच पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर रोज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों का कार्यक्रम

बिहार के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत को सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 23 अक्टूबर को पहली रैली सासाराम, गया और भागलपुर में होगी, जबकि 28 अक्टूब को दूसरी रैली दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में होगी। एक नवंबर को तीसरी रैली छपरा, मोतिहारी और समस्तीपुर में होगी और आखिर रैली 3 नवंबर को सहरसा, अररिया और बेतिया में होगी।

pm modi in bihar election-2

ये भी देखें: पहचान के मोहताज नहीं राजीव खंडेलवाल, फ़िल्म को मिल चुका ऑस्कर नॉमिनेशन

23 से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद रण में उतरेंगे

बता दें कि बिहार में एनडीए ने अपना प्रचार तूफानी तरीके से शुरू कर दिया है। नीतीश कुमार लगातार अब जनसभाएं कर रहे हैं, पहले वो सिर्फ वर्चुअल रैली कर रहे थे लेकिन अब एक्चुअल रैली भी कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी की ओर से पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा लगातार बिहार में प्रचार कर रहे हैं। 23 से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद रण में उतरेंगे।

बिहार में एनडीए में जेडीयू ही बड़ा भाई बनकर उभरा

इस बार भी बिहार में एनडीए में जेडीयू ही बड़ा भाई बनकर सामने आई है। सीटों के बंटवारे में जदयू को 122 और भाजपा को 121 सीटें मिली थीं। इनमें से जेडीयू ने अपने कोटे से जीतन राम मांझी की हम पार्टी को 7 सीटें दी थीं, जबकि बीजेपी ने अपने कोटे से मुकेश सहनी की VIP को 11 सीटें दी थीं।

pm modi in bihar election-3

ये भी देखें: हेमा मालिनी जन्मदिन: 12वीं में छोड़ी पढ़ाई, शादी के मंडप पर धर्मेंद्र ने तुड़वाई थी शादी

भाजपा के कई नेता लोजपा में शामिल हो चुके हैं

वहीं, इस बार लोक जनशक्ति पार्टी एनडीए का हिस्सा नहीं है। चिराग पासवान पहले से ही नीतीश कुमार से खफा चल रहे हैं और उन्होंने अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। भाजपा के कई नेता लोजपा में शामिल हो चुके हैं। वहीं, चिराग पासवान लगातार हुंकार भर रहे हैं कि इस बार भाजपा की अगुवाई में सरकार बनेगी और लोजपा उसके साथ रहेगी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story