×

इतना महँगा बकरा: कीमत सुन उड़ जाएँगे आपके होश, अमीर लगा रहे इस पर दाम

भरुआ सुमेरपुर कस्बा निवासी किसान भानू प्रताप सैनी के पास सफेद एवं काले रंग का एक अद्भुत बकरा है जो 2 वर्ष के बाद इस बकरे के आगे के पैर के ऊपर उर्दू में मोहम्मद लिखा है

Newstrack
Published on: 25 July 2020 5:51 AM GMT
इतना महँगा बकरा: कीमत सुन उड़ जाएँगे आपके होश, अमीर लगा रहे इस पर दाम
X

हमीरपुर:जिले के सुमेरपुर कस्बे ग्रामीण के घर एक अद्भुत बकरे को खरीदने के लिए लोगों की भीड़ पड़ी है क्योंकि इस बकरे के सीने में उर्दू भाषा मे मोहम्मद लिखा हुआ है जानकारी होते ही बकरे को देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी ।

विकास का ऑडियो: एनकाउंटर से पहले करना चाहता था इस शख्स से बात, हुआ खुलासा

बकरीद में बकरे की कीमत 4 से 5 लाख रुपये

कुर्बानी कराने वालों ने उस बकरे की बोली लगनी शुरू हो गई जिससे इस बकरे की कीमत लाखों में पहुंच गई है जबकि बकरीद के में कुर्बानी में ऐसे बकरो का ज्यादा महत्व देते है जबकि जानकार के अनुसार इस्लाम मे कही भी इस ज़िक्र नही है के किसी जानवर पर कुछ लिखा होने से ज्यादा सबाब मिलेगा मगर लोगों को लगता है कि इस प्रकार के जानवरो पर ज्यादा सबाब मिलेगा मगर ऐसा नही है फिलहाल बकरे का मालिक ने बकरे को बेचने का अपना इरादा बदल दिया है। इस बकरे की कीमत दोगुनी हो गई है, वही व्यापारियों का कहना है बकरीद में बकरे की कीमत 4 से 5 लाख रुपये मिलते है।

भारत ने की चीन के दोस्त की मदद, दी 10 लाख डॉलर की मेडिकल सहायता

आगे के पैर के ऊपर उर्दू में लिखा है मोहम्मद

भरुआ सुमेरपुर कस्बा निवासी किसान भानू प्रताप सैनी के पास सफेद एवं काले रंग का एक अद्भुत बकरा है जो 2 वर्ष के बाद इस बकरे के आगे के पैर के ऊपर उर्दू में मोहम्मद लिखा है इस बकरे को देखने के लिए भानु प्रताप के घर में देखने के लिए तांता लगा है वही बकरीद को देखते हुए दूर-दूर के व्यापारी आकर ऊंचे रेट लगा रहे हैं वही किसान ने बताया कि अभी से अभी तक बेचने का इरादा नहीं है अगर वाजिब दाम मिले तो अवश्य बेचेंगे।

रिपोर्टर - रविंद्र सिंह, हमीरपुर

अफगानी और रोहिंग्या मुस्लिमों की नई चाल, CAA से बचने के लिए निकाला ये तरीका

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story