सहारनपुर: पुलिस उठा रही थी वर्दी का फायेदा, SSP ने किया सस्पेंड

मामला सहारनपुर जनपद की रामनगर चौकी का है, जहां चौकी इंचार्ज सहित दो सिपाहियों को एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।

Roshni Khan
Published on: 29 Jan 2021 11:35 AM GMT
सहारनपुर: पुलिस उठा रही थी वर्दी का फायेदा, SSP ने किया सस्पेंड
X
सहारनपुर: पुलिस उठा रही थी वर्दी का फायेदा, SSP ने किया सस्पेंड (PC: social media)

सहारनपुर: सहारनपुर के एसएसपी ने अपनी कड़ी कार्रवाई से साफ कर दिया है कि लापरवाही या रौब गिरी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। चाहे वह खाकी धारी की ही क्यों ना हो। जी हां सहारनपुर के एसएसपी डॉ एस चन्नपा ने दो सिपाहियों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई कर यह साफ कर दिया है कि किसी भी सूरत में दबंगई बर्दाश्त नहीं, चाहे वह व्यक्ति पुलिस विभाग का ही क्यों ना हो।

ये भी पढ़ें:ओवैसी बोले-अयोध्या की मस्जिद में नमाज पढ़ना हराम, उलेमाओं ने दी नसीहत

मामला सहारनपुर जनपद की रामनगर चौकी का है, जहां चौकी इंचार्ज सहित दो सिपाहियों को एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। दरअसल एसएसपी को शिकायत मिली थी कि रामनगर चौकी इंचार्ज व सिपाही ने 2 लोगों को हिरासत में लेकर जबरन कई घंटों तक बिठाए रखा था। हालांकि बाद में दोनों को छोड़ दिया था।

ये भी पढ़ें:किसान आंदोलन को अब कांग्रेस साथ, अन्नदाता जिंदा रहेगा तो देश जिंदा रहेगा

शिकायत एसएसपी को की गई

इस बात की शिकायत एसएसपी को की गई, शिकायत मिलने के बाद एस एसपी ने 2 लोगों को हिरासत में लेकर छोड़ने का प्रयास करने के मामले में रामनगर चौकी इंचार्ज प्रवेश कुमार,सिपाही प्रवीण धामा, संदीप कुमार को सस्पेंड कर दिया। आरोप है कि झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर पैसो की वसूली का प्रयास किया था, जिसके बाद थाना देहात कोतवाली के रामनगर चौकी इंचार्ज और दो सिपाही को एसएसपी डॉ0 एस चन्नपा ने बड़ी कार्यवाही करते हुए सस्पेंड कर दिया। एसएसपी ने पूरे मामले की जांच एसपी सिटी विनीत भटनागर को सौंपी है।

रिपोर्ट- नीना जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story